Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत के इस अधूरे सपने का ज़िक्र कर इमोशनल हुए रेमो डिसूज़ा, कहा- आज भी उस बात को याद कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं… काश! (Remo Dsouza Remembers Sushant Singh Rajput… Says, ‘I Get Goosebumps When I Think Of That Conversation’)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल होने वाला है. 14 जून को सुशांत की पहली बरसी है और उनको जानने और चाहने वाले उन्हें अपने-अपने तरीक़े से याद कर रहे हैं. इसी कड़ी में कोरियोग्राफ़र और फ़िल्म प्रोड्यूसर रेमो डिसूज़ा ने भी सुशांत की एक अधूरी ख्वाहिश का ज़िक्र किया.
रेमो ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में कहा कि सुशांत को जब 2010 में झलक दिखला जा के सेट पर देखा था तभी पता चल गया था कि वो कमाल के डान्सर हैं. उनकी हर परफ़ॉर्मेंस एक से बढ़कर एक होती थी. वो भले ही फिनाले में जीते ना हों लेकिन उनके टैलेंट से सभी वाक़िफ़ थे. उनकी परफ़ॉर्मेंस के बाद ये निर्णय लेना मुश्किल होता था कि कौन सी वाली बेस्ट थी क्योंकि सभी बेस्ट ही हुआ करती थी, उसके बाद उन्हें बॉलीवुड से ऑफ़र भी मिले.

सुशांत दरअसल मेरे साथ एक डान्स बेस्ड फ़िल्म करना चाहते थे. वो अपनी फ़िल्म छिछोरे के प्रमोशन के लिए डान्स प्लस में आए थे और तब उन्होंने यूं ही कैज़ूअली मस्ती में कहा था कि सर, आप तो जानते हैं कि मैं एक अच्छा डांसर हूं, चलो साथ में एक डांस फिल्म करते हैं… मैं आज भी जब इसके बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अगर सुशांत ज़िंदा होते तो उनकी ये अधूरी ख्वाहिश पूरी कर देते…

सुशांत की डान्सिंग स्किल की बात करें तो वो एक ट्रेंड डान्सर थे और उन्होंने शामक डावर डान्स अकैडमी से डान्स की ट्रेनिंग ली थी और बतौर स्टेज डान्सर ही उनके करियर की शुरुआत हुई थी. उसके बाद पवित्र रिश्ता ने उनको व अंकिता को नई पहचान दिलाई. दोनों में प्यार और फिर ब्रेकअप भी हो गया…

सुशांत की मौत को एक साल होनेवाला है लेकिन उनकी मौत के राज़ से पर्दा अब तक नहीं उठा!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: द फैमिली मैन 2: चेल्लम सर का नशा मुंबई पुलिस को भी चढ़ा! नशा मुक्ति जागरूकता के लिए किया मज़ेदार ट्वीट, मेकर्स ने भी किया रिएक्ट! (The Family Man 2: Chellam Sir Features In Mumbai Police Post On Addiction, Makers Love It)

Geeta Sharma

Recent Posts

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024

ईदच्या मुहूर्तावर सलमान खानची चाहत्यांना खुशखबर, नव्या सिनेमाची घोषणा ( Salman Khan Announce His New Movie Name Sikandar )

सलमान खान आणि ईद हे समीकरण गेली बरीच वर्ष बॉलिवूडमध्ये पाहायला मिळतं. पण यंदाची ईद…

April 11, 2024
© Merisaheli