द फैमिली मैन 2: चेल्लम सर का नशा...

द फैमिली मैन 2: चेल्लम सर का नशा मुंबई पुलिस को भी चढ़ा! नशा मुक्ति जागरूकता के लिए किया मज़ेदार ट्वीट, मेकर्स ने भी किया रिएक्ट! (The Family Man 2: Chellam Sir Features In Mumbai Police Post On Addiction, Makers Love It)

वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 काफ़ी पॉप्युलर हो चुकी है और लोगों को बेहद पसंद आ रही है लेकिन सबसे ज़्यादा पसंद आ रहा है सीरीज़ का एक कैरेक्टर और वो है चेल्लम सर!

मनोज वाजपेयी के काम को तो सभी सराह ही रहे हैं लेकिन इसके ख़ास किरदार चेल्लम सर सबके फ़ेवरेट बन चुकी हैं और उनको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. इस किरदार की पॉप्युलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले यूपी पुलिस और अब मुंबई पुलिस भी अपनी बात लोगों को समझाने के लिए इस किरदार यानी चेल्लम सर का सहारा ले रही है.

मुंबई पुलिस ने एक मज़ेदार ट्वीट किया है जिसमें चेल्लम सर के मीम का इस्तेमाल किया गया है, इस मीम में चेल्लम सर के हाथों में फ़ोन है और वो फ़ोन पर मेसेज पढ़ रहे हैं जिसमें लिखा है- चेल्लम सर, मुंबई में चिल्लम कहां मिलेगा? इसके जवाब में चेल्लम सर कहते हैं- डायल 100 फॉर COD (Cops On Delivery).

Mumbai Police Post


इसके अलावा मुंबई पुलिस ने जो हैशटैग यूज़ किया है वो भी काफ़ी मज़ेदार है- मुंबई पुलिस ने लिखा है कि फ्री पिकअप और समय से लॉक अप में ड्रॉप पक्के तौर पर… हल्के से भी ऐडिक्ट मत बनो, ड्रग्स को ना कहो, होश में रहो!
Free pick-up and timely drop to lockup assured

#DontBeEvenAMinimumAddict

#SayNoToDrugs

#HoshMeinAao

Mumbai Police Post

मुंबई पुलिस की इस पोस्ट पर लोगों के काफी रिएक्शन्स आ रहे हैं और यहां तक कि शो के मेकर्स को भी ये काफ़ी मज़ेदार लगा और वो भी इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए. राज और डीके ने ट्वीट का रिप्लाई किया कि हम अपने कॉप्स के सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए उन्हें बेहद प्यार करते हैं. हर बात के लिए शुक्रिया मुंबई पुलिस.

Mumbai Police Post

दरअसल जो पहला हैशटैग है वो सीरीज़ में मनोज वाजपेयी का बॉस बार बार इस्तेमाल करता है और शो में मनोज का जो किरदार है श्रीकांत तिवारी वो जब भी मुश्किल में पड़ता है तो चेल्लम सर को याद करता है और वो फ़ोन पर ही हल निकाल देते हैं. चेल्लम सर का किरदार उदय महेश ने निभाया है और अब ये एक सोशल ट्रेंड बन चुका है!

Mumbai Police Post

https://twitter.com/mumbaipolice/status/1403019621452636166?s=21

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को टर्की में ब्लैक बिकिनी पहन एंजॉय करते देख क्यों जल गईं बहन प्रियंका चोपड़ा! परी ने क्यूट तस्वीरों के ज़रिए अपने बचपन के दिनों को भी याद किया… (Parineeti Chopra Shares Black Bikini Pic From Turkey, Priyanka Chopra Says, ‘I’m Soooo Jealous)

×