Categories: TVEntertainment

पहली बार पति अभिनव शुक्ल को देखकर कुछ ऐसा हुआ था रुबीना दिलैक का हाल, देखें वीडियो (Rubina Dilaik Reveals About Her Feeling when She First Saw Husband Abhinav Shukla, Watch Video)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी एक्टिंग स्किल से लाखों दिलों पर राज करने वाली टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही के दिनों में रुबीना की लोकप्रियता और फैन-फालोइंग में लगातार बढ़ोत्तरी देखी गई है, बदले में रुबीना भी अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती रहती हैं और अपने जीवन की झलकिंया शेयर करती हैं. अब रुबी ने एक वीडियो शेयर करते बताया है कि जब उन्होंने पहली बार अपने पति अभिनव शुक्ला को देखा था तो उनका कैसा हाल हुआ था?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ की बॉस लेडी रुबीना को इंस्टाग्राम ट्रेंड के साथ बने में रहने में काफी मज़ा आता है, इसके लिए वो बकायता अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त भी निकालती हैं. एक पॉपुलर ट्रेंड को फॉलो करते हुए रुबीना ने हाल ही में अपने पति अभिनव शुक्ला को ‘बेबी’ कहते हुए अपना एक वीडियो अपलोड़ किया है. रुबीना अपने नए वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उसने आकर्षक हार के साथ हरे रंग की टाई-डाई ड्रेस पहनी थी. एक्ट्रेस का मेकअप उनके आउटफिट को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा है. यह भी पढ़ें: अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग में रूबीना दिलैक ने दिखाए तेवर, ये डिमांड पूरी न होने तक नहीं की शूटिंग? (Report: Rubina Dilaik Refuses To Shoot Her Debut Film For This Silly Reason? Actress Reacts)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पॉपुलर ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस वीडियो में लिप-सिंक करती हुई दिखाई दे रही हैं और कहती हैं- क्या मैं आपको बेबी कह सकती हूं? रील्स को शेयर करते हुए रुबी ने बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ लिखा है- यह वही है जो मेरे दिल ने कहा… जब मैंने पहली बार तुम्हे देखा… फैन्स इस वीडियो को कमेंट्स और लाइक्स के ज़रिए खूब पसंद कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है. भले ही शादी के बाद दोनों के जीवन में थोड़े उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को मज़बूती से पकड़े रखा है और साथ मिलकर हर समस्या का सामना किया है. ‘बिग बॉस 14’ के घर में दोनों को एक साथ देखा गया था, जहां रुबीना ने खुलासा किया था कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच की बॉन्डिंग पहले से कही ज्यादा मज़बूत हो गई है. यह भी पढ़ें: डांस दीवाने 3: जब माधुरी दीक्षित और मौनी रॉय ने ‘हम आपके हैं कौन’ के इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो (Dance Deewane 3: When Madhuri Dixit and Mouni Roy Dance on This Song of ‘Hum Aapke Hain Koun’, Watch Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक जल्द ही राजपाल यादव और हितेन तेजवानी के साथ फिल्म ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ‘मिस शिमला’ का खिताब अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक ने साल 2008 में टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसमें इनके अपोज़िट अविनाश सचदेव ने मुख्य भूमिका निभाई थी. रुबीना को डांस रियलिटी शो ‘नचले वे विद सरोज खान’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर विवाह-एक नई उम्मीद’ जैसे शोज में देखा जा चुका है. हालांकि रुबीना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में सौम्या का किरदार निभाकर मिली.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli