Categories: TVEntertainment

पहली बार पति अभिनव शुक्ल को देखकर कुछ ऐसा हुआ था रुबीना दिलैक का हाल, देखें वीडियो (Rubina Dilaik Reveals About Her Feeling when She First Saw Husband Abhinav Shukla, Watch Video)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी एक्टिंग स्किल से लाखों दिलों पर राज करने वाली टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही के दिनों में रुबीना की लोकप्रियता और फैन-फालोइंग में लगातार बढ़ोत्तरी देखी गई है, बदले में रुबीना भी अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती रहती हैं और अपने जीवन की झलकिंया शेयर करती हैं. अब रुबी ने एक वीडियो शेयर करते बताया है कि जब उन्होंने पहली बार अपने पति अभिनव शुक्ला को देखा था तो उनका कैसा हाल हुआ था?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ की बॉस लेडी रुबीना को इंस्टाग्राम ट्रेंड के साथ बने में रहने में काफी मज़ा आता है, इसके लिए वो बकायता अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त भी निकालती हैं. एक पॉपुलर ट्रेंड को फॉलो करते हुए रुबीना ने हाल ही में अपने पति अभिनव शुक्ला को ‘बेबी’ कहते हुए अपना एक वीडियो अपलोड़ किया है. रुबीना अपने नए वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उसने आकर्षक हार के साथ हरे रंग की टाई-डाई ड्रेस पहनी थी. एक्ट्रेस का मेकअप उनके आउटफिट को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा है. यह भी पढ़ें: अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग में रूबीना दिलैक ने दिखाए तेवर, ये डिमांड पूरी न होने तक नहीं की शूटिंग? (Report: Rubina Dilaik Refuses To Shoot Her Debut Film For This Silly Reason? Actress Reacts)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पॉपुलर ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस वीडियो में लिप-सिंक करती हुई दिखाई दे रही हैं और कहती हैं- क्या मैं आपको बेबी कह सकती हूं? रील्स को शेयर करते हुए रुबी ने बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ लिखा है- यह वही है जो मेरे दिल ने कहा… जब मैंने पहली बार तुम्हे देखा… फैन्स इस वीडियो को कमेंट्स और लाइक्स के ज़रिए खूब पसंद कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है. भले ही शादी के बाद दोनों के जीवन में थोड़े उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को मज़बूती से पकड़े रखा है और साथ मिलकर हर समस्या का सामना किया है. ‘बिग बॉस 14’ के घर में दोनों को एक साथ देखा गया था, जहां रुबीना ने खुलासा किया था कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच की बॉन्डिंग पहले से कही ज्यादा मज़बूत हो गई है. यह भी पढ़ें: डांस दीवाने 3: जब माधुरी दीक्षित और मौनी रॉय ने ‘हम आपके हैं कौन’ के इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो (Dance Deewane 3: When Madhuri Dixit and Mouni Roy Dance on This Song of ‘Hum Aapke Hain Koun’, Watch Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक जल्द ही राजपाल यादव और हितेन तेजवानी के साथ फिल्म ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ‘मिस शिमला’ का खिताब अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक ने साल 2008 में टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसमें इनके अपोज़िट अविनाश सचदेव ने मुख्य भूमिका निभाई थी. रुबीना को डांस रियलिटी शो ‘नचले वे विद सरोज खान’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर विवाह-एक नई उम्मीद’ जैसे शोज में देखा जा चुका है. हालांकि रुबीना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में सौम्या का किरदार निभाकर मिली.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli