अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग में...

अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग में रूबीना दिलैक ने दिखाए तेवर, ये डिमांड पूरी न होने तक नहीं की शूटिंग? (Report: Rubina Dilaik Refuses To Shoot Her Debut Film For This Silly Reason? Actress Reacts)

बॉस लेडी रूबीना दिलैक जबसे बिग बॉस जीती हैं तभी से उनकी पॉप्युलैरिटी में काफ़ी इज़ाफ़ा हुआ है, हालाँकि वो पहले से ही काफ़ी पॉप्युलर हैं और टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस हैं. अब रूबीना फ़िल्म अर्ध के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फ़िल्म में वो हितेन संग नज़र आनेवाली हैं. लेकिन इस बीच फ़िल्म के सेट्स से ऐसी खबरें आ रही हैं कि रूबीना ने ऐसी डिमांड रखी कि उसके पूरा न होने तक वो 45 मिनट तक अपनी कार में ही बैठी रहीं और बाहर ही नहीं आई.

Rubina Dilaik

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक़ रूबीना ने डबल डोर वैनिटी वैन की डिमांड की ताकि उनका स्टाफ़ भी उनके साथ रह सके. रूबीना के लिए सिंगल डोर वैनिटी मंगाई गई थी लेकिन उन्होंने डबल डोर की मांग रखी और तब तक अपनी कार से नहीं उतरीं जब तक कि उनकी मांग पूरी न हो सकी. सिंगल डोर वैनिटी को वापस भेज उनके लिए डबल डोर वैनिटी मंगाई गई. रूबीना 8 बजे शूटिंग के लिए पहुंची थीं पर डबल डोर वैनिटी न आने तक वो कार में ही शूटिंग रोक कर बैठी थीं और 8:45 पर डबल डोर वैनिटी आ जाने पर वो बाहर आई.

Rubina Dilaik

जब से फ़िल्म शुरू हुई है रूबीना के बढ़ते नख़रों और तेवरों की खबरें आ रही हैं और जब रूबीना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि इस न्यूज़ को और रोचक बनाने के लिए ये भी जोड़ दें कि रूबीना को शूटिंग की लोकेशन पसंद नहीं, क्योंकि ये स्लम एरिया है और रूबीना शूटिंग छोड़ कर सेट से ही चली गई.

Rubina Dilaik

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबरों के मुताबिक़ शूट को इस तरह से मॉडिफाई करना पड़ा ताकि इसमें समय बर्बाद न हो, शूटिंग के दौरान कुछ ही सीन और फोटो सेशन ही हो पाए. फिल्म की शूटिंग मुंबई के मोहम्मद अली स्टूडियो मालवाणी में चल रही है और रूबीना के साथ हितेन तेजवानी भी मुख्य भूमिका में नज़र आनेवाले हैं.

Rubina Dilaik

जब रूबीना के बढ़ते नख़रों के बारे में फिल्म के निर्देशक पलाश मुच्छल से पूछा गया तो उन्होंने रूबीना का बचाव करते हुए कहा कि रूबीना वैनिटी के कारण नहीं, बल्कि बाहर हो रही बारिश की वजह से कार से नहीं उतरीं. बतौर निर्देशक पलाश की भी ये पहली फ़िल्म है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने अंडरआर्म्स हेयर को कॉन्फ़िडेन्स से फ्लॉन्ट कर साबित कर दिया कि खूबसूरती का पैमाना बदल गया है… देखें उनकी अनएडिटेड तस्वीरें! (Bollywood & TV Actress Who Proudly Flaunted Their Armpit Hair, See Unedited Pictures)

×