Categories: TVEntertainment

सपना चौधरी, मनोज तिवारी और रवि किशन नज़र आएंगे इस क्राइम शो में… (Sapna Chaudhary, Manoj Tiwari and Ravi Kishan will Feature In Crime Show Mauka-E-Vardaat)

सपना चौधरी, मनोज तिवारी और रवि किशन अब क्राइम शो में नज़र आएंगे और बिल्कुल अलग अंदाज़ में रहस्यमयी अपराधों का खुलासा करेंगे. क्राइम शोज़ की बढ़ती लोकप्रियता के कारण अब बड़े स्टार्स भी इनके आकर्षण से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अब आप इस अंदाज़ में देखेंगे इन तीन सितारों को…

अपराध की दुनिया में और हमारे बीच सिर्फ एक ही फर्क है और वह है मुमकिन और नामुमकिन का. हम जिन चीजों को नामुमकिन समझते हैं, वो अपराध की दुनिया में मुमकिन हैं, और जब हम नामुमकिन अपराधों की कहानियों के बारे में सुनते हैं, तो ये हमें सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? आपकी कल्पना को चुनौती देने और आपको चौंकाने के लिए ऐसी ही नामुमकिन अपराधों की असाधारण कहानियों को प्रस्तुत कर रहा हैं एण्डटीवी का नया शो ‘मौका-ए-वारदात’ जो एक दिलचस्प क्राइम सीरीज है.

मौका-ए-वारदात शो के बारे में सपना चौधरी कहती हैं, “मुझे जो चीज मौका-ए-वारदात में सबसे ज्यादा अलग लगी, वह यह है कि इस शो कि कहानी को एक महिला नायक के नजरिए से दर्शाया जाएगा. यह महिला नायक अकल्पनीय अपराधों के रहस्य को सुलझाएगी, जो इस शो की मुख्य खासियत है और इसे दर्शकों के लिए एक देखने लायक प्रस्तुति बनाती है.”

इस शो के बारे में मनोज तिवारी कहते हैं, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. अपराध एक डरावना और अक्सर जिंदगी में हलचल मचाने वाला हिस्सा होता है. जब भी कोई अपराध होता है, तो हर व्यक्ति चौंक जाता है और उसे इतना उत्सुक कर देता है कि वह यह पता लगाना चाहता है कि क्या हुआ, क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है? हालांकि मौका-ए-वारदात इससे एक कदम आगे है और वह कुछ ऐसे रहस्यमयी अपराधों को उजागर करने जा रहा है जो विश्वास से बिल्कुल परे हैं, और जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर करते हैं कि यह हुआ तो कैसे हुआ?”

यह भी पढ़ें: अनूप सोनी ने इसलिए छोड़ा क्राइम पेट्रोल शो (Why Did Anup Soni Quit TV Show Crime Patrol?)

अपने इस नए शो के बारे में रवि किशन कहते हैं, “हमारे आसपास हम हर दिन बहुत सारे अपराधों की कहानियां या तो पढ़ते हैं या सुनते हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये घटनाएं परेशान करने वाली होती हैं. लेकिन कुछ बेहद चौंकाने वाली और आपके दिमाग को हिलाकर रखने वाली होती हैं कि आप यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं आखिर इतना जघन्य अपराध कैसे किया गया. साथ ही नामुमकिन सा दिखने वाला अपराध मुमकिन कैसे हुआ. मैं कई शोज का हिस्सा रहा हूं, लेकिन मौका-ए-वारदात का काॅन्सेप्ट बिल्कुल नया और अलग है. यह सबसे अविश्वसनीय अपराधों की मनोरंजक कहानियों को दर्शाता है.”

‘मौका-ए-वारदात’ रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो दर्शकों के दिमाग को झझकोर कर रख देंगे. निश्चित रूप से ये लोगों को इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देंगे कि वास्तविकता कल्पना से एकदम अलग होती है. इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चौधरी हैरान कर देने वाले अपराधों की झलक दिखाते हुए नजर आएंगे. रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, एएंडआई प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स द्वारा निर्मित, मौका-ए-वारदात का प्रीमियर एण्डटीवी पर 9 मार्च शाम 7 बजे होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने ऐसे याद किया बिग बॉस और सलमान खान को, शेयर किया ये फनी वीडियो (Rakhi Sawant Remembers Bigg Boss And Salman Khan, Shares Funny Video)

असली लोकेशंस की पृष्ठभूमि पर बनाए गए, ‘मौका-ए-वारदात’ में अविश्वसनीय और अकल्पनीय अपराधों और उनके दृष्टिकोण तथा अंजाम देने की विधि को अलग-अलग कहानियों में पेश किया जाएगा. इस शो में हफ्ते में हर दिन की और हर एपिसोड की कहानी काफी दमदार होगी, इसमें एक महिला नायक होगी, जो हैरान करने वाले अपराधों की इन रहस्यमयी कहानियों का खुलासा करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. यह एक एन्थोलॉजी सीरीज होगी, जिसमें असल जिंदगी से प्रेरित ऐसी रोमांचक और रहस्यमयी कहानियों को दर्शाया जाएगा, जो अपनी अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दर्शकों को बांधे रखेगी.

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

जर्मनी से कैटरीना कैफ ने शेयर की सन किस्ड फोटो, एक्ट्रेस की न्यू पिक पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट (Katrina Kaif Posts Sun Kissed Picture From Germany, Vicky Kaushal Reacts)

कैटरीना कैफ फिलहाल जर्मनी में है. एक्ट्रेस ने वहां से अपनी अपनी न्यू और स्टनिंग…

July 10, 2024

उषा उत्थुप यांच्या टिकलीवर ‘क’ हे हिंदी अक्षर का लिहिलेले असते?  (Usha Uthup always wears a bindi with the Bengali letter ক)

कांजीवरम साडी... हातात बांगड्या, केसात गजरा,  कपाळावर मोठी टिकली... भारतीयत्वात रंगलेले संपूर्ण व्यक्तिमत्त्व आणि तिने…

July 10, 2024
© Merisaheli