राखी सावंत ने ऐसे याद किया ...

राखी सावंत ने ऐसे याद किया बिग बॉस और सलमान खान को, शेयर किया ये फनी वीडियो (Rakhi Sawant Remembers Bigg Boss And Salman Khan, Shares Funny Video)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बिग बॉस और सलमान खान को याद कर रही हैं. आखिर राखी सावंत क्यों कर रही हैं बिग बॉस और सलमान खान को याद?

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने अपने घर को बनाया बिग बॉस का घर
राखी सावंत जहां भी जाती हैं, वहां एंटरटेनमेंट शुरू हो जाता है. बिग बॉस 14 में भी राखी की एंट्री होते ही शो दिलचस्प हो गया था. अब राखी सावंत ने अपने घर में काम करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो घर के सारे काम करते हुए बिग बॉस और सलमान खान को याद करती हैं और कहती हैं कि मैंने अपने घर को भी बिग बॉस का घर बना लिया है. मैंने घर के सारे काम करने वालों को निकाल दिया है और अब मैं अपने घर के सारे काम खुद करती हूं. घर के काम करते हुए राखी सावंत कहती हैं, बिग बॉस, देखो घर के काम करते हुए मेरे नाखून खराब हो गए हैं, फिर भी मैं घर के सारे काम खुद करती हूं. सलमान खान ने कहा है, हमें अपने काम खुद करने चाहिए इसलिए अब मैं अपने सारे काम खुद करती हूं. वीडियो में राखी सावंत बर्तन धोते, झाड़ू लगाते, कपड़े धोते, बिस्तर ठीक करती नज़र आती हैं. ख़ास बात ये है कि इस वीडियो में राखी सावंत ने ‘पावरी हो रही है’ वीडियो की मजेदार कॉपी की है. आप भी देखिए ड्रामा क्वीन राखी सावंत का ये मजेदार वीडियो:

ऐसी थी बिग बॉस 14 में राखी सावंत की जर्नी…
बिग बॉस सीज़न 14 में राखी सावंत के आने के बाद एंटरटेनमेंट का ऐसा तड़का लगा कि शो की टीआरपी बढ़ती चली गई. कहां तो बिग बॉस सीज़न 14 को बीच में ही बंद करने की ख़बरें आ रही थी, लेकिन शो में राखी सावंत के आते ही इसकी टीआरपी बढ़ने लगी. ड्रामा क्वीन राखी सावंत जहां भी जाती हैं हमेशा सुर्ख़ियों में ही रहती हैं. जहां तक बिग बॉस 14 में राखी सावंत की जर्नी की बात है, तो बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही राखी सुर्खियों में छा गई थीं.

Rakhi Sawant
  • घर में एंट्री लेते ही राखी ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए थे और अर्शी खान को चुड़ैल, डायन तक कह डाला था. शो में राखी ने अर्शी खान के लिए और भी कई बेहूदा बातें की, जैसे- अर्शी खान को हिप ट्रांस्‍प्‍लांट करवाना चाहिए, अर्शी अपने पीछे पूरा सोफा लेकर घूमती हैं. अर्शी ने भी राखी को मुंहतोड़ जवाब दिया, लेकिन लड़ाई गन्दी होते देख अर्शी ने चुप रहना ही बेहतर समझा, क्योंकि वो नेशनल टीवी पर गंदे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहती थीं.
  • राखी सावंत ने निक्की तंबोली के कैरेक्टर पर भी कटाक्ष किया और कहा, “ये मर्दों को कोने में ले लेकर बैठती है चुगलखोर.” राखी के इस आरोप पर निक्की तंबोली और मनू पंजाबी को बहुत गुस्सा आया और दोनों राखी पर बुरी तरह भड़क गए. निक्की तंबोली ने कहा, “जनता जानती है कौन सा काम.” राखी ने जब निक्की तंबोली के कैरेक्टर पर कटाक्ष किया, तो मनु पंजाबी भी राखी पर बरस पड़े थे.
  • राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में अभिनव से सच्चे प्यार का दावा भी किया. राखी ने बिग बॉस के घर में कहा, “शादीशुदा होकर भी अकेली हूं… लेकिन मैं रूबीना और अभिनव को देखकर अपना रिश्ता जी लेती हूं. जिस तरह अभिनव रूबीना का ख़याल रखते हैं तो मुझे भी लगता है कोई मेरे लिए भी ऐसा करे. मेरे पति तो यहां नहीं हैं पर मैं रूबीना के पति में अपने पति को देखती हूं. अब तक तो मैं चुप रही और बहुत कुछ सहती रही पर अब नहीं, अब मैं अभिनव के लिए सारे दायरे तोड़ दूंगी.”

यह भी पढ़ें: ये हैं टीवी के 5 रियल लाइफ रोमांटिक कपल (5 TV Romantic Couples That Make Us Believe In Love)

Rakhi Sawant
  • इतना ही नहीं, राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में अपने पूरे शरीर पर लिपस्टिक से ‘आई लव अभिनव’ लिखा था और लव का ईमोजी भी बना रखा था. राखी की इस हरकत पर घबराए हुए अभिनव शुक्ला ने जब राखी से पूछा कि ये क्या है?, तो राखी ने अभिनव से कहा, तुम्हें क्या महसूस हो रहा है.
  • राखी ने शो में अभिनव के शॉर्ट्स को कैंची से काट दिया था और उनके शॉर्ट्स का नाड़ा भी खींच दिया था. अभिनव ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन वो बच नहीं पाए. राखी की इस हरकत पर रूबीना बुरी तरह भड़क गई थीं और राखी को अपनी हद में रहने के लिए कहा था.
  • ख़ास बात ये है कि शो में खुद बिग बॉस ने राखी सावंत की जमकर तारीफ़ की. बिग बॉस ने कहा कि राखी ने इस सीज़न में अपने दुःख दर्द भूलकर लोगों को खूब हंसाया और ये सीज़न उनके नाम से ही जाना जाएगा, क्योंकि वो ही हैं ओरिजनल एंटरटेनर, बाक़ी सब सिर्फ़ नक़ल करते हैं.
  • बता दें कि राखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां जया सांवत का इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान राखी की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने राखी की मां के इलाज में आने वाले खर्च का बीड़ा उठाते हुए उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान की है. एक्ट्रेस की मानें तो उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब चल रही है और उनके ज्यादातर पैसे मां के इलाज में खर्च हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के साथ-साथ संजय दत्त व उनकी बहन प्रिया दत्त के ‘नरगिस दत्त फाउंडेशन’ से भी मदद की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें: ‘कहता है दिल जी ले ज़रा’ शो के एक्टर रुसलान मुमताज़ और निराली मेहता की लव स्टोरी, जानें इस क्यूट कपल की ज़िंदगी की 10 ख़ास बातें (Love Story Of ‘Kehta Hai Dil Jee Le Zara’ Actor Ruslaan Mumtaz And Nirali Mehta)

Rakhi Sawant and Salman Khan
  • बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब रही थीं, लेकिन जब उन्हें 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ने का ऑफर मिला तो उन्होंने इस ऑफर को हाथ से जाने नहीं दिया और पैसे लेकर वो शो से बाहर हो गईं. दरअसल, राखी सावंत ने उस वक्त कहा था कि उन्हें अपनी मां के इलाज के लिए पैसों की सख्त ज़रूरत है और इन पैसों से उनके मां के इलाज में काफी मदद मिल सकती है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि उनकी पूरी कमाई उनकी मां के इलाज में लग चुकी है और अब बिग बॉस के पैसों से उनकी मां का इलाज आराम से हो सकता है.
Rakhi Sawant's Mother

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में अपनी जर्नी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और बिग बॉस तथा अपने फैन्स को थैंक्स कहा है.

आपको राखी सावंत का ये फनी वीडियो और बिग बॉस 14 की जर्नी कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.