Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान ने हवा में झूलते हुए किया टफ वर्कआउट, वीडियो देख हैरान हुए फैंस (Sara Ali Khan Did a Tough Workout While Swinging in The Air, Fans Surprised After Watching This Video)

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले सारा अली खान बहुत मोटी हुआ करती थीं, लेकिन आज उनके लुक्स, स्टाइल और फिटनेस के लाखों दीवाने हैं.…

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले सारा अली खान बहुत मोटी हुआ करती थीं, लेकिन आज उनके लुक्स, स्टाइल और फिटनेस के लाखों दीवाने हैं. दरअसल, खुद को फिट और स्लिम बनाए रखने के लिए सारा अली खान घंटों कसरत करके पसीना बहाती हैं. एक्सरसाइज़ करने के साथ-साथ सारा अपने डायट का भी खास तौर पर ख्याल रखती हैं. सारा बॉलीवुड की उन हीराइनों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना नहीं नहीं सारा सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

इसी कड़ी में सारा ने अपने टफ वर्कआउट का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो हवा में झूलते हुए टफ वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में सारा एरियल योग करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे देख फैंस भी हैरान हो गए हैं.

Picture Courtesy: Instagram

सारा जिस तरह से कड़ी मेहनत कर रही हैं, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. सारा के टफ वर्कआउट का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: मालदीव में समंदर किनारे दिखा सारा अली खान का दिलकश अंदाज़, एक्ट्रेस की हॉट फोटोज़ हुईं वायरल (Sara Ali Khan Enjoying Vacation in Maldives, Hot Photos Goes Viral on Internet)

Picture Courtesy: Instagram

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान हवा में उल्टा लटक कर एक्सरसाइज़ कर रही हैं. वो हवा में झूलते हुए काफी देर तक वर्कआउट करती हैं. वीडियो को शेयर किए जाने के कुछ ही घंटे के भीतर इसे 12 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैन्स कमेंट्स के ज़रिए सारा के वर्कआउट और फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. फैन्स सारा के इस अंदाज़ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आप यहां क्लिक करके सारा के वर्कआउट का वीडियो देख सकते हैं.

Picture Courtesy: Instagram

अपने वर्कआउट सेशन के दौरान सारा नो मेकअप लुक में नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन लिखा है- ‘वीकेंड में झूलते हुए.’ हालांकि सारा ने यह वीडियो अपने मालदीव वेकेशन के दौरान मालदीव से शेयर किया है, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि सारा अपने वेकेशन के दौरान भी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं और वर्कआउट को कितनी अहमियत देती हैं.

बता दें कि सारा अली खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और मालदीव से वो लगातार अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. इससे पहले सारा ने अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. उससे भी पहले सारा ने अपनी हॉट फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें समंदर किनारे उनका बोल्ड अवतार नज़र आ रहा था.

Picture Courtesy: Instagram

सारा ने मालदीव से अपनी जो मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की थीं, उनमें वो बिकिनी और पैनियो (Paneyo) में अपने टोंड फिजिक को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. सारा ने डिज़ाइनर जोड़ी शिवन और नरेश द्वारा डिज़ाइन किए गए इस आउटफिट को पहना था. सारा की मालदीव वेकेशन की सोलो तस्वीरों को उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया और उनकी तस्वीरें वायरल भी हुईं.

Picture Courtesy: Instagram

सारा अली खान को मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी कहा जाता है. न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन करने वाली सारा का नाम आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार है. फिल्मों में आने से पहले सारा ने अपने मोटापे को कम करने के लिए खूब मेहनत की. घंटों एक्सरसाइज़ करने से लेकर स्ट्रिक्ट डायट प्लान फॉलो करने तक सारा ने वो सब किया, जिससे वो टोन्ड और फिट बॉडी पा सकें. वजन घटाने के बाद सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. यह भी पढ़ें: कभी 96 किलो की हुआ करती थी सारा अली खान, ये है सारा की फिटनेस और ग्रूमिंग का राज़ (Fitness And Grooming Secrets Of Bollywood Actress Sara Ali Khan)

Picture Courtesy: Instagram

फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. पहली ही फिल्म में सारा के अभिनय की दर्शकों ने खूब सराहना की थी. इसके बाद सारा फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के अपोज़िट नज़र आई थीं. हाल ही में सारा वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कूली नंबर वन’ में नज़र आई हैं. इसके अलावा सारा जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ नज़र आएंगी.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli