Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को बेहद इमोशनल नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी… (Sara Ali Khan Wishes Mother Amrita Singh On Her Birthday With A Very Emotional Note…)

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह से बेहद जुड़ी हुई हैं. उन्हें अक्सर मां के साथ कभी ख़ूबसूरत जगहों, तीर्थ यात्रा पर तो कभी…

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह से बेहद जुड़ी हुई हैं. उन्हें अक्सर मां के साथ कभी ख़ूबसूरत जगहों, तीर्थ यात्रा पर तो कभी ख़ास स्थानों पर देश-विदेश में घूमते-फिरते देखा जाता रहा है. वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां के साथ की कई ख़ूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. आज अपनी मां अमृता के जन्मदिन पर भी सारा ने उनके साथ कई कोलाज़ तस्वीरें शेयर कीं. हर तस्वीर में एक तरफ़ सारा का मुस्कुराता भाव-भंगिमाओं के साथ चेहरा है, तो दूसरी तरफ उनकी मां अमृता का. और हर तस्वीर कहती है कि जैसी मां वैसी बेटी. मां-बेटी के रूप और एक्सप्रेशन मैं इतनी साम्यता है कि सारा अपनी मां का प्रतिरूप हैं इसमें कोई दो राय नहीं.

इन तस्वीरों के साथ सारा ने अपनी मम्मी को जन्मदिन की बधाई देते हुए भावुक और प्यारभरी बातें भी लिखीं. उन्होंने कहा कि हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे मॉमी… इसके साथ उन्होंने एक लव का इमोजी भी शेयर किया फिर कहती हैं- आप मुझे हमेशा आईना दिखाती हो… कहने का तात्पर्य है कि सही-गलत की पहचान कराना यानी कहां सारा सही हैं, क्या ग़लत है, क्या उन्हें करना चाहिए, क्या नहीं… इसकी सलाह और सीख अमृता हमेशा सारा को देती रहती हैं… और इसी का ज़िक्र उन्होंने अपने इस इमोशनल नोट में किया है.

साथ ही उन्होंने इसके लिए मां को धन्यवाद भी कहा… वे उनकी ताक़त, उनकी दुनिया, सब कुछ हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मां आप मुझे हमेशा उत्साहित और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती रही हैं. इसी के साथ वे मां से वादा भी करती हैं कि वे हमेशा कड़ी मेहनत करने की कोशिश करेंगी, जिससे उन्हें ख़ुशी मिले और गर्व महसूस हो…

यह भी पढ़ें: पेशे से बिज़नेसमैन हैं टीवी की इन टॉप एक्ट्रेसेस के लाइफ पार्टनर, लिस्ट में अंकिता लोखंडे से लेकर मौनी रॉय तक के नाम शामिल (These Top TV Actresses Have Married to Businessman, Names From Ankita Lokhande to Mouni Roy Are Included in This List)

सारा अली खान अक्सर अपने इंटरव्यू में भी अपनी मां का ज़िक्र करती रही हैं. साथियों से उनसे जुड़ी कई भावुक बातें भी करती हैं. उन्होंने एक बार तो यहां तक कह दिया था कि वह उसी शख़्स से शादी करेंगी, जो उन्हें उनकी मां के साथ स्वीकार करेगा. कहने का तात्पर्य यह है कि या तो वह बंदा घर जमाई बन जाए या फिर वह जहां भी रहेंगी, तो उनकी मां भी उनके साथ रहेगी… इस कदर जुड़ाव है उनका अपनी मां के साथ. उन्होंने मां को लेकर ख़ुद से कमिटमेंट किया है कि वह ज़िंदगीभर अपनी मां का साथ देंगी, क्योंकि उन्होंने काफ़ी संघर्ष किया है. जीवन के कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. वे चाहती हैं कि आगे की ज़िंदगी उनकी मां की ख़ूबसूरत और बेहतरीन रहे.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी मां अमृता के साथ की कोलॉज फोटो डालकर उनके ‘आईना’ फिल्म के गाने…

और अमृता सिंह की सनी देओल के साथ की पहली फिल्म ‘बेताब’ के गाना जब हम जवां होंगे… के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.


अमृता सिंह को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! देखते हैं मां-बेटी की लाजवाब तस्वीरों को…

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: शानदार फोटो के साथ टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अन्नाउंस की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज, कहा- ‘जल्द आने वाला चौधरी जूनियर…’ (Actor Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee Announce Pregnancy, Says ‘Choudhary junior coming soon’)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli