Categories: FILMTVEntertainment

निया शर्मा ने कार में बैठे-बैठे ही किया जोरदार डांस, मनाई गणपति उत्सव की खुशियां (Nia Sharma Danced Vigorously While Sitting In The Car, Celebrated The Joys Of Ganpati Festival)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं उतनी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी जानी जाती…

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं उतनी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. आज के समय में भले ही उनके पास काम की कमी है लेकिन खुशियों को सेलिब्रेट करने का एक मौका भी वो गंवाती नहीं हैं. इस बात का जीता जागता सबूत है उनका वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसमें वो अपनी कार में बैठकर ही जबरदस्त डांस कर रही हैं और गणपत्ती के त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पूरे देशभर में गणपति उत्सव की खुशियां अपने चरम पर है. हर ओर से गणपति बप्पा मोरया की गूंज सुनाई दे रही है. ऐसे में अब लगातार कई दिनों तक ये धूम रहने वाली है. जानकारी हो कि भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को भगवान गणेश जी का जन्म हुआ था. इसी खुशी के मौके पर इस दिन को देशभर में धूमधाम से मनाया जाता है. इस बार 9 सितंबर को 10 दिन के गणपति का समापन होने वाला है. क्या आम क्या खास हर कोई गणपति बप्पा के फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने में जुटा हुआ है. ऐसे में निया शर्मा भी पीछे नहीं रहती हैं. हर बार की तरह इस बार भी वो इस त्योहार को मना रही हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निया शर्मा ने अपने डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो अपनी कार में बैठी नजर आ रही हैं और गणपति बप्पा के त्योहार पर बजने वाले म्यूजिक पर जोरदार डांस कर रही हैं. निया ने पिंक कलर का ड्रेस पहन रखा है और उन्होंने टोपी भी पहन रखी है, जिसमें वो हमेशा की तरह कूल और खूबसूरत लग रही हैं. निया का ये वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें निया का वो वीडियो –

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद जैस्मिन भसीन के साथ हुआ था दिल दहला देने वाला हादसा, एक्ट्रेस की बिगड़ गई थी हालत (After Bigg Boss, Jasmin Bhasin Had A Heart-Wrenching Accident, The Condition Of The Actress Had Deteriorated)

निया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मुंबई में अगले 10 दिन तक का माहौल…गणपति बप्पा मोरया” निया के इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग से पहले दृष्टि धामी कर चुकी हैं ये काम, रिश्तेदारों से मांगनी पड़ी थी पहली एल्बम में काम करने की इजाजत (Drishti Dhami Has Done This Work Before Acting, Had To Ask Relatives For Permission To Work In The First Album)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि निया शर्मा ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘जमाई राजा’ और ‘नागिन-4’ जैसे सुपरहिट सीरियलों में काम कर हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई है. उनके अभिनय को काफी पसंद किया जाता रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने गणेश आचार्या के म्यूजिक वीडियो ‘दो घूंट’ में अपने शानदार डांस मूव्स से भी लोगों को दीवाना बनाया है. अब वो फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना चाह रही हैं.

ये भी पढ़ें: रूपाली गांगुली का बेटा नहीं देखता सीरियल ‘अनुपमा’, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप (Rupali Ganguly’s Son Does Not Watch Serial ‘Anupama’, You Will Get Emotional Knowing The Reason)

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli