Entertainment

निशानेबाज़ शाहिद कपूर! फिल्म रंगून के लिए निशानेबाज़ी के चैम्पियन से ली ट्रेनिंग! (Shahid Kapoor trained by shooter Ronak Pandit for ‘Rangoon)

कमीने और हैदर फिल्म के बाद विशाल भारद्वाज अब शाहिद कपूर के साथ तीसरी फिल्म रंगून कर रहे हैं. विशाल एक बेहतरीन निर्देशक हैं और शाहिद एक अच्छे ऐक्टर, इन दोनों का साथ हमेशा एक अच्छी फिल्म की गारंटी है. शाहिद ने इस फिल्म में बेहतर परफॉर्मेन्स देने के लिए कड़ी मेहनत की हैं.

इस पीरियड ड्रामा में शाहिद एक सैनिक के भुमिका में नज़र आने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने चैम्पियन निशानेबाज़ रौनक पंडित से ट्रेनिंग ली हैं. रौनक पंडित ने 2006 के राष्ट्रमंडल खेलों में पुरुषों के 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था. राइफल शूटिंग सिखाते वक़्त रौनक पंडित ने शाहिद को गन कैसे पकड़ना हैं, अपने लक्ष्य पर किस तरह निशाना साधना है ऐसी कई सारी बातें सिखाई.

रौनक पंडित कहते हैं, “निशानेबाज़ी शायद शाहिद कपूर के ब्लड में ही हैं. हमने उन्हें हमारे मलाड और वरली के सेंटर्स में निशानेबाज़ी की ट्रेनिंग दी. लगभग एक हफ़्ते तक शाहिद को ट्रिगर का इस्तेमाल करने की ट्रेनिंग भी दी. ओलिंपिक के लिए जो प्रशिक्षण दिया जाता है, वही प्रक्रिया का इस्तेमाल हमने यहां किया है. ट्रेनिंग के आख़िरी दिन बंदूक और असली गोलियों के साथ हमने वरली के शूटिंग रेंज पर प्रैक्टिस भी की.“

पंडित कहतें हैं,“शाहिद कपूर एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं. मुझे लगा नही था कि वह इतने तेज़ी से निशानेबाज़ी की सारी चालें सीख पाएंगे. उनकी फिटनेस इस मामले में काफ़ी मददगार साबित हुई. उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा हैं.“

– प्रियंका सिंह

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

रणबीर कपूरचे चित्रपट बॉक्स ऑफिसवर का चालतात; मुकेश छाबरा यांचा खुलासा (Mukesh Chhabra Names Ranbir Kapoor ‘Number 1′ Star: Fans’ Unmatched Craze)

संजय लीला भन्साळी दिग्दर्शित ‘सांवरिया’ या चित्रपटातून रणबीर कपूरने बॉलीवूडमध्ये पदार्पण केले. ‘बर्फी’, ‘वेक अप…

July 9, 2024

कहीं हमेशा के लिए ना छिन जाए आपकी आंखों की रोशनी (Retinal Disease And Its Prevention)

आंख हमारे शरीर का महत्वपूर्ण अंग है, जिसमें सबसे नाजुक होता है रेटिना, जो आंख…

July 9, 2024
© Merisaheli