Categories: FILMTVEntertainment

शाहरुख खान ने यूं मनाया था वर्ल्ड कप जीत का जश्न, वीडियो हो रहा है वायरल (Shahrukh Khan Celebrated The World Cup Victory Like This, The Video Is Going Viral)

भारत-पातिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का मैच आज मेलबर्न में हुआ. इस मैच में भारत से पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा. इस मैच को लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है. इसी बीच अब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान का वीडियो देख फैंस हो रहे हैं खुश – वायरल हो रहा शाहरुख खान का ये वीडियो साल 2007 के पहले टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल का है. उस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 रनों से हराया था. भारत-पाकिस्तान के उस ऐतिहासिस मैच को देखने शाहरुख खान भी गए थे. उनके प्रजेंस से भारत-पाकिस्तान का वो मैच और भी ज्यादा स्पेशल बन गया था. उस समय शाहरुख के साथ उनके बेटे आर्यन खान भी थे. उन दिनों आर्यन खान काफी छोटे थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद शाहरुख खान खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं. जीत के बाद शाहरुख खान इंडियन टीम के खिलाड़ियों को खुशी से गले लगा कर बधाई देते हैं. किंग खान के इस वीडियो को उनके एक फैन क्लब के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान भारत की जीत के जश्न में डूबे हैं.

ये भी पढ़ें: ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को कहा ‘बेरोजगार’, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि मांगनी पड़ी माफी (Twitter User Called Abhishek Bachchan ‘Unemployed’, Then The Actor Gave Such An Answer That He Had To Apologize)

टीम – 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने अपने मिशन का आगाज कर दिया है. मेलबर्न में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत ने पाकिस्तान को हार का मुंह दिखा दिया है. इस मैच पर हर किसी की नजर टिकी हुई थी, क्योंकि इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान का ये पहला मुकाबला था.

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना का असली नाम आयुष्मान नहीं, बल्कि कुछ और है (Ayushmann Khurana’s Real Name Is Not Ayushmann, But Something Else)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया पहली बार किसी वर्ल्ड कप में उतरी है. पिछले 15 साल से टीम इंडिया कोई टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है. ऐसे में हर किसी के लिए ये मैच काफी ज्यादा स्पेशल हो जाता है और जैसे ही पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की भारतवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें: 10 साल पहले शाहरुख खान ने कर दी थी भविष्यवाणी, बॉलीवुड फिल्में देखना बंद कर देंगे लोग (10 Years Ago Shahrukh Khan Had Predicted, People Will Stop Watching Bollywood Movies)

Khushbu Singh

Recent Posts

ज्याच्या घरातली स्त्री दुःखी, त्याची बरबादी नक्की! अंगावर काटा आणणारा धर्मवीर – २ ( Prasad Oak Starar based On Anand Dighe Dharmaveer 2 Teaser Release)

क्रांती दिनाच्या औचित्याने प्रदर्शित होत असलेल्या "धर्मवीर -२" या चित्रपटाविषयी प्रचंड उत्सुकता आहे. नुकताच या…

July 8, 2024

लड़के क्यों चाहने लगे हैं हाउसवाइफ? (Do Guys These Days Want A Housewife?)

रिश्ते जब जुड़ते हैं, तो अपने साथ कई अपेक्षाएं भी लाते हैं, जिनमें एक-दूसरे का…

July 8, 2024

अनन्या पांडे झाली मावशी! बहीण अलानाने दिला गोंडस बाळाला जन्म (Actress Ananya Panday Cousin Alanna welcome baby boy)

अलाना पांडे आई झाली आहे. बॉलीवूड अभिनेत्री अनन्या पांडे मावशी झाली आहे. अनन्याची चुलत बहीण…

July 8, 2024
© Merisaheli