Categories: FILMTVEntertainment

शाहरुख खान नहीं खाना चाहते हैं कुछ भी, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप (Shahrukh Khan Does Not Want To Eat Anything, You Will Get Emotional Knowing The Reason)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के अगर आप फैन हैं, तो आपको ये जानकर काफी ज्यादा दुख होगा कि आपका ये चहीता सितारा खाना बिल्कुल…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के अगर आप फैन हैं, तो आपको ये जानकर काफी ज्यादा दुख होगा कि आपका ये चहीता सितारा खाना बिल्कुल भी नहीं खाना चाहता. किंग खान के बारे में एक वाकया का जिक्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी किया है. आलिया ने बताया था कि शाहरुख पूरे-पूरे दिन बिना कुछ खाए रहते हैं. जब इस बात के बारे में खुद शाहरुख खान से सवाल किया गया था, जो उन्होंने जो जवाब दिया उसे जानकर आप दुखी हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान को चाहने वाले न सिर्फ भारत देश में हैं, बल्कि दुनिया भर में उनके चाहने वाले भरे पड़े हैं. उनकी ज़िंदगी से जुड़ी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात पर लोगों का ध्यान रहता है. लेकिन शायद इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को ही है, कि शाहरुख खान का खाना खाने से पूरी तरह से मन उठ चुका है। वो बिल्कुल भी भोजन करना ही नहीं चाहते हैं. इस बात का जिक्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार किया था. दरअसल आलिया ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में काम किया है. उसी दौरान आलिया को ये बात पता चली कि, शाहरुख खान पूरे दिन बिना कुछ खाए रह जाते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया था कि, “ऐसा कुछ भी नहीं है जो शाहरुख में मुझे पसंद नहीं हो लेकिन कुछ ऐसा है जो मुझे अजीब लगता था। वो कुछ भी नहीं खाते हैं. जब हम शूटिंग करते थे तो सभी बिल्कुल चुप रहते थे और किसी को भी बोलने की इजाजत नहीं थी. हमारे काफी सीरियस सीन होते थे जिसमें बहुत सारे डायलॉग्स बोलने होते थे. लंबे सीन की शूटिंग के दौरान मुझे शाहरुख के पेट से आवाज़ें आती थीं. इसके बाद हम उन्हें कुछ बिस्किट खाने के लिए देते थे. वो बहुत कॉफी पीते हैं. मैं भी पीती हूं लेकिन साथ में खाना भी खाती हूं. इसलिए मुझे उनके लिए बुरा लगता था और मैं उनसे हमेशा खाने के लिए कहती रहती थी.”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान को इन 3 चीजों से लगता है काफी ज्यादा डर (Shahrukh Khan Is Scared Of These 3 Things)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आखिर क्यों वो खाना खाने से बचते रहते हैं. उन्होंने कहा था कि, “मेरी मां मुझे खिलाया करती थीं. मैं जब 25 साल का था तब तक मेरी मां ही मुझे खिलाती थीं. जब वो गुजर गईं तो मेरी खाने में रूचि खत्म हो गई. वो मुझे दाल, चावल, प्याज, अचार, पापड़ सब अपने हाथों से खिलाती थीं. मैं हमेशा वही खाना खाता था जो मेरे पैरेंट्स बनाते थे. मैं ऐसा नहीं कह रहा कि बाकी खाना खराब होता है. लेकिन मैं अभी भी उस खाने को मिस करता हूं.” बता दें कि दिल्ली में शाहरुख खान के पैरेंट्स रेस्त्रां चलाते थे, जहां उनकी मां हैदराबादी खाना बनाती थीं, तो पिता पठानी-पेशावरी खाना बनाने में माहिर थे.

ये भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इन तीन एक्ट्रस ने कर दिया था रिजेक्ट (Alia Was Not The First Choice Of The Makers For ‘Gangubai Kathiawadi’, These Three Actresses Rejected)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पठान’ में नज़र आने वाले हैं. वहीं आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई है, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके बाद वो ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘RRR’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को इस सुपरस्टार ने दी है सबसे अच्छी सलाह (Best Advice Given By This Superstar To Deepika Padukone)

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli