दीपिका पादुकोण को इस सुपरस्टार न...

दीपिका पादुकोण को इस सुपरस्टार ने दी है सबसे अच्छी सलाह (Best Advice Given By This Superstar To Deepika Padukone)

बॉलीविड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसिनाओं और सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण की जितनी तारीफ की जाए, वो कम लगती है. हर मामले में परफेक्ट एक्ट्रेस की लाइफ में एक ऐसा शख्स है, जिनकी सलाह को वो सर आंखों पर रखती हैं. आज तक के उनकी लाइफ में उन्हें जो सबसे अच्छी सलाह मिली है, वो बॉलीवुड के उसी सुपरस्टार ने दी है. पहले ही बता दूं कि वो सुपरस्टार रणवीर सिंह नहीं, बल्कि कोई और है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने उस सुपरस्टार का जिक्र करते हुए बताया था कि उन्हें अपनी अब तक की लाइफ में किसने सबसे अच्छी और किसने सबसे बुरी सलाह दी है. दरअसल एक इवेंट के दौरान दीकिपा ने सबसे बुरी सलाह के बारे में बात करते हुए कहा था कि जब वो मात्र 18 साल की थीं, तब उन्हें किसी ने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाने की सलाह दी थी, जो कि उनकी लाइफ में अब तक की सबसे बुरी सलाह रही है. उन्होंने कहा कि, “मैं कई बार हैरान होती हूं कि कैसे इस बात को सीरियसली ना लेकर मैंने समझदारी दिखाई और किसी प्रकार का सर्जरी या ब्रेस्ट इंप्लांट नहीं करवाया.”

ये भी पढ़ें: इन 3 एक्ट्रेसेस के साथ मिलकर ये काम भी करती हैं बिपाशा बसु (Bipasha Basu Also Does This Work With These Actresses)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं जब उनसे अब तक की सबसे अच्छी सलाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “शाहरुख खान सबसे अच्छी सलाह देते हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. एक जरूरी सलाह जो उन्होंने मुझे दी थी कि हमेशा उन लोगों के साथ काम करना जिन्हें आप जानते हैं कि उनके साथ अच्छा समय बीतेगा, क्योंकि जब आप फिल्म बना रहे हैं तो आप जिंदगी भी जी रहे हैं. यादें बना रहें हैं और अनुभव हासिल कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेती हैं विद्या बालन, जानें और क्या है एक्ट्रेस की कमाई का जरिया (Vidya Balan Charges So Much for A Film, Know What Else Is The Actress’s Means Of Earning)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान के साथ साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर मिलते रहे और वो बिना रुके फिल्में करती चली गईं. अपनी शानदार और दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली. आज के समय में हर कोई उनके साथ फिल्म करना चाहता है, फिर चाहे कोई एक्टर हो, डायरेक्टर हो या प्रोड्यूसर हो.

ये भी पढ़ें: 15 साल की रेखा को जबरन इस एक्टर ने किया था लिप किस, एक्ट्रेस ने सुनाया डरावना वाकया (15 Years Old Rekha Was Forcibly Done By This Actor Lip Kiss, The Actress Narrated A Scary Incident)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. वहीं शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में भी वो नज़र आने वाली हैं, जिसका दीपिका और शाहरुख खान के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. तो वहीं पहली बार वो एक्टर रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में काम करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने फीमेल फैंस के लिए लिखा प्यारा सा नोट, बोलीं हर हाल में रहना चाहिए कॉन्फिडेंट (Kareena Kapoor Wrote A Lovely Note For Female Fans, Said That You Should Always Be Confident)

×