‘गंगूबाई काठियावाड़ी’...

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इन तीन एक्ट्रस ने कर दिया था रिजेक्ट (Alia Was Not The First Choice Of The Makers For ‘Gangubai Kathiawadi’, These Three Actresses Rejected)

संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट ने फिर से अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल को जीत लिया. फिल्म में आलिया के अलावा एक्टर शांतनु महेश्वरी और जिम सर्भ ने भी अहम किरदार निभाया है. लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया भट्ट फिल्म मेकर्स पहली पसंद नहीं थीं. उन्होंने तो इस फिल्म का ऑफर उनसे पहले तीन और टॉप की अभिनेत्रियों को दिया था, लेकिन जब उनके पास बात नहीं बनी तो आखिर में आलिया की झोली में ये फिल्म आई और आज उस फिल्म ने जो कमाल किया है वो हर कोई जानता है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रानी मुखर्जी – फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए एक्ट्रेस रानी मुखर्जी संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थीं, लेकिन किसी कारण से रानी इस फिल्म को नहीं कर पाईं. बता दें कि रानी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में काम किया था, इसलिए उन्हें लगा था कि रानी गंगूबाई रोल को काफी अच्छे से निभाएंगी, लेकिन ऐसा हो न सका।

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से काजोल ने फिल्मों में जल्दी एंट्री कर ली, जानकर हंसी आ जाएगी आपको (So Because Of This, Kajol Entered Films Early, Knowing You Will Laugh)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण – कहा जाता है कि संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को भी इस फिल्म का ऑफर दिया था. पहले भी दीपिका ने उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘रामलीला’ शामिल है. ऐसे में इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए भी उन्होंने दीपिका को अप्रोच किया था. दरअसल साल 2019 में दीपिका SLB के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं, जिससे ये कयास लगाए गए थे कि वो उनकी इस फिल्म में भी आ सकती हैं. हालांकि सच क्या है वो सबके सामने है.

ये भी पढ़ें: तो तापसी पन्नू ने ग्लैमर इंडस्ट्री में इस तरह से की थी एंट्री (So Taapsee Pannu Entered The Glamor Industry In This Way)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा – फिल्मी गलियारों में ये खबर भी खूब चर्चा में रही कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ऑफर आलिया भट्ट से पहले प्रियंका चोपड़ा को भी दिया था. ये खबर इतनी ज्यादा सुर्खियों में आ गई कि खुद प्रियंका को ये क्लियर करना पड़ा कि वो फिलहाल कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं कर रही हैं. उन्होंने कहा था कि, “मुझे कोई आइडिया नहीं है. मैंने कोई हिंदी फिल्म साइन नहीं की है, क्योंकि मैं US में दो फिल्में कर रही हूं और एक में मैं अगले साल नज़र आऊंगी. इन्होंने ही मेरा पूरा समय ले लिया है.”

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से सुष्मिता सेन को फिल्मों में नहीं मिल रहा था काम, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (So Because Of This Sushmita Sen Was Not Getting Work In Films, The Actress Expressed Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खैर जो भी हो फाइनली आलिया भट्ट ने इस फिल्म में काम किया और उन्होंने ऐसा काम किया कि लोग तारीफ करते थकते नहीं. आलिया ने ये साबित कर दिया कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वैसे आपका इसपर क्या कहना है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: अपने पिता की वजह से अब तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Is Still Single Because Of Her Father, You Will Be Stunned To Know)

×