फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्...

फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ को इस बात का था काफी डर (Tiger Shroff Was Very Afraid Of This Before Coming To The Movies)

बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करते ही हिट हो जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ को फिल्मों में आने से पहले एक बात का काफी ज्यादा डर सताता था. हालांकि उनका वो डर अब खत्म बो चुका है. अपने धमाकेदार एक्शन, शानदार एक्टिंग और मजेदार डांस मूव्स के जरिये वो ऑडियंस का दिल जीत चुके हैं. अपने छोटे से करियर में उन्होंने कई धमाकेदार फिल्मों में काम कर लिया और उनके पास फिल्मों के लिए ऑफर के लाइन लगे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 मार्च 1990 को जन्में टागर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। उनके पापा जैकी श्रॉफ उन्हें प्यार से टाइगर कहकर पुकारते थे, क्योंकि एक्टर की डाइट अच्छी-खासी थी.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ ने मुंबई से ही अपनी पूरी पढ़ाई की है. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साजिद नाडियाड वाला की फिल्म ‘हिरोपंती’ से साल 2014 में की थी। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. दर्शकों ने उनके एक्टिंग को खूब पसंद किया. फिल्म ‘हिरोपंती’ में टाइगर के अपोजिट कृति सेनन ने लीड रोल प्ले किया था. टाइगर के साथ-साथ कृति की भी ये डेब्यू फिल्म थी.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल से इस एक्ट्रेस को चुपके से कर दिया था प्यार भरा मैसेज (Priyanka Chopra Secretly Sent A Love Message To This Actress From Abhishek Bachchan’s Mobile)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर अपनी दूसरी फिल्म ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आए. टाइगर की इस फिल्म को भी ऑडियंस का जमकर प्यार मिला. टाइगर की दूसरी फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद वो ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’, ‘बागी 3’ और ‘वॉर’ में नज़र आए. इन फिल्मों में से सबसे बड़ी हिट साबित हुई फिल्म ‘वॉर’. इस फिल्म में टाइगर के अलावा रितिक रौशन भी अहम किरदार में नज़र आए थे. बॉक्स ऑफिस पर ‘वॉर’ ने जबरदस्त कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: इमोशनल कर देगी राजकुमार राव के स्ट्रगल की कहानी, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक (The Story Of Rajkumar Rao’s Struggle Will Make Emotional, Today He Is The Owner Of Crores Of Assets)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री नहीं की थी तो उनके मन में एक बात को लेकर काफी ज्यादा डर था. दरअसल टाइगर के दिमाग में ये सेट था कि उनके पापा बड़े एक्टर हैं. फिल्मों में उनका अच्छा खासा नाम है. ऐसे में अगर वो फिल्मों में अच्छा नहीं कर पाए तो लोग क्या कहेंगे. कहते हैं कि फिल्मों में जमकर एक्शन करने वाले टाइगर रियल लाइफ में काफी ज्यादा डरपोक हैं. यहां तक कि वो हॉरर फिल्में देखने से भी डरते हैं. इस बात का खुलासा टाइगर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही किया था.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से मिलने के लिए रो-रो कर बुरा हाल हुआ फीमेल फैन का, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप (The Female Fan Was In A Bad Condition To Meet Salman Khan, You Will Be Stunned To See The Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्मों के अलावा टाइगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. पिछले लंबे टाइम से टाइगर का नाम दिशा पाटनी के साथ जोड़ा जाता रहा है. आए दिन दोनों साथ में नज़र आते रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा और टाइगर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी अपने अफेयर की बात को एक्सेप्ट नहीं किया है. वैसे आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली के कर्जदार हैं रणवीर सिंह, खुद बताई दिल की बात (Ranveer Singh Is Indebted To Sanjay Leela Bhansali, Himself Told His Heart)

×