Categories: TVEntertainment

Bigg Boss OTT में हुई शमिता शेट्टी की एंट्री, बताया इतनी मुश्किल घड़ी में भी क्यों बनीं शो का हिस्सा (Shamita Shetty’s Entry In Bigg Boss OTT, Told Why She Became A Part Of The Show Even In Such A Difficult Time)

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इस बार टीवी पर प्रसारित करने से छह…

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इस बार टीवी पर प्रसारित करने से छह हफ्ते पहले इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है, जिसे होस्ट कर रहे हैं, जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar). वैसे तो शो के कंटेस्टेंट को लेकर नाम का खुलासा पहले ही हो चुका था और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के नाम को लेकर भी खबरों का बाज़ार गर्म था. हालांकि अभी उनके फैमिली परेशानियों को देखते हुए ये कंफर्म नहीं हो पा रहा था, कि वो पार्टिसिपेट करेंगी या नहीं, लेकिन अब बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री ने सब क्लियर कर दिया है. 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके जीजा राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कई दिनों से जेल में बंद हैं. आए दिन उन्हें लेकर बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शमिता शेट्टी की मां के साथ धोखाधड़ी का मामला भी सामने आया था. ऐसे हालात में ये कयास लगाए जा रहे थे कि इन मुश्किल हालातों के बीच अपने परिवार से दूर वो बिग बॉस के शो में भाग न लें, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने सारे कयासों को झुटलाते हुए बिग बॉस के घर में एंट्री कर ली है. शमिता शेट्टी ने इस बात को क्लियर भी किया है कि उन्होंने शो में आने का फैसला क्यों लिया. ये भी पढ़ें : काजोल का बर्थडे वाला वीडियो देख गुस्से से आग बबूला हुए लोग, बोले- घमंडी औरत, इन सबके लायक ही नहीं (Seeing Kajol’s Video, People Got Angry With Anger, Said- Arrogant Woman, Not Worth All This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसे ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने शो में एंट्री की उन्होंने शो के होस्ट करण जौहर से बातचीत की और बताया कि आखिर वो इस मुश्किल घड़ी में भी शो में क्यों आईं. शमिता ने बात करते हुए ना तो बहन शिल्पा शेट्टी का नाम लिया और ना ही अपने जीजा राज कुंद्रा का. शमिता ने बताया कि इन सब मुश्किल हालातों के सामने आने से बहुत पहले ही उन्होंने शो में पार्टिसिपेट करने का कमिटमेंट कर दिया था. अब ऐन वक्त पर शो से बैकआउट करना शमिता को ठीक नहीं लगा. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमिता शेट्टी ने बातचीत के दौरान ये भी कहा कि, “हम सब कभी ना कभी जीवन में उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं लेकिन इसकी वजह से काम सफर नहीं करना चाहिए.” उन्होंने मज़ाक भरे लहज़े में कहा कि, “एक बार जो मैने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनती.” ये भी पढ़ें : चौंकाने वाला है शालिनी पांडे का ट्रांसफॉर्मेशन, जानें कैसे हुईं ‘जयेशभाई जोरदार’ की एक्ट्रेस फैट से फिट (Shalini Pandey’s Transformation Is Shocking, Know How ‘Jayeshbhai Jordaar’ Actress Became Fit From Fat)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि इससे पहले भी शमिता शेट्टी बिग बॉस के सीजन 3 में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं. हालांकि अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी को अटेंड करने के लिए बीच में ही शो को छोड़कर उन्हें जाना पड़ा था.

Recent Posts

विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

बॉलीवुड के ब्यूटिफुल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आ रही…

कहानी- सोशल मीडिया का राजकुमार (Short Story- Social Media Ka Rajkumar)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ “तुम सब बेकार की बहस मत करो. आजकल एस.एम.एस, फेसबुक और व्हाट्सएप…

वर्कआउट करते हुए इन कारणों से आ सकते हैं चक्कर या बेहोशी, न करें नज़रअंदाज़ (Do Not ignore The Causes Of Dizziness During Workout)

वर्कआउट करते हुए यदि आपको चक्कर आए, बेहोशी-सी छाने लगे या फिर कुछ डीहाइड्रेशन की…

© Merisaheli