काजोल का बर्थडे वाला वीडियो देख ...

काजोल का बर्थडे वाला वीडियो देख गुस्से से आग बबूला हुए लोग, बोले- घमंडी औरत, इन सबके लायक ही नहीं (Seeing Kajol’s Video, People Got Angry With Anger, Said- Arrogant Woman, Not Worth All This)

जहां एक दिन पहले यानी 5 अगस्त को बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को लोग जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे थे, उनके अच्छी ज़िंदगी की कामना कर रहे थे और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे थे, वहीं दूसरे दिन ही लोग उन्हें जी भर के उन्हें ताने मार रहे हैं. एक्ट्रेस के बिहेवियर से लोगों के गुस्से का पारा इतना ज्यादा हाई हो गया है, कि उनके एक केक कटिंग वाले वीडियो पर लोग कमेंट के जरिये जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

Kajol
फोटो सौजन्य – वीरल भयानी (इंस्टाग्राम)
Kajol
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हुआ यूं कि, काजोल (Kajol) के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए उनके कुछ फैंस उनके घर के बाहर केक लेकर जा पहुंचे. कुछ देर इंतज़ार के बाद काजोल बाहर आईं, लेकिन थोड़ी दूरी बनाकर ही उन्होंने फैंस के रिक्वेस्ट पर केक काटा. और बिना रुके वापस जाने लगीं, कि तभी एक ने बोला मैडम आप भी खाओ ना, लेकिन काजोल ने साफ मना कर दिया और थैंक्स बोलकर चली गईं. आप भी देखिये ये वीडियो. ये भी पढ़ें : काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने किया आशिकाना पोस्ट, दिन स्पेशल बनाने का किया वादा (On Kajol’s Birthday, Ajay Devgan Made A Wish Post, Promised To Make The Day Special)

बता दें कि जाने माने फोटोग्राफर वीरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे जो भी देख रहा है वो काजोल के खिलाफ ही बोल रहा है. लोगों का गुस्सा काबू में नहीं है. एक यूज़र ने लिखा कि, “मुझे लगता है कि वो इस बात को भूल गई है कि इन्हीं लोगों की वजह से आज वो इस जगह पर है. बिहेव तो ऐसे कर रही है, कि जैसे वो उनके लिए ही कुछ फेवर कर रही हैं.” वहीं किसी ने लिखा है, “फैन की कोई रिस्पेक्ट ही नहीं, समझ नहीं आता कि क्यों लोग भी इनके पीछे पड़ जाते हैं. भाव देना बंद कर दो तो बराबर लाइन पर आ जाएगी.”

Kajol
Kajol

लोगों का गुस्सा न सिर्फ काजोल पर निकला, बल्कि उन फैंस को लेकर भी लोग अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- “पागल लोग, इनके बर्थडे पर केक लेकर जाते हैं. इससे अच्छा अपने घर मां-बाप के साथ इंजॉय करने का.” तो वहीं गुस्से में एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “काश यहां डिस्लाइक बटन होता. बहुत एटीट्यूट है.” वहीं किसी ने लिखा- “ऐक्टिंग ऐसा है जैसे कोई फेवर कर रही हो. हद है यार रियल लाइफ में भी एक्टिंग करते हैं ये लोग.” ऐसे अनेकों कमेंट से लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ये भी पढ़ें : जब किसी और के प्यार में पड़ गए थे अजय देवगन, काजोल ने उठाया था ये कदम (When Ajay Devgan Fell In Love With Someone Else, Kajol Took This Step)

Kajol

काजोल (Kajol) के बर्थडे पर उनके पति अजय (Ajay Devgan) देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और काजोल की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “तुमने मेरे चेहरे पर स्माइल लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, तुम काफी स्पेशल हो और मैं तुम्हारा बर्थडे भी स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करूंगा.”

×