चौंकाने वाला है शालिनी पांडे का ...

चौंकाने वाला है शालिनी पांडे का ट्रांसफॉर्मेशन, जानें कैसे हुईं ‘जयेशभाई जोरदार’ की एक्ट्रेस फैट से फिट (Shalini Pandey’s Transformation Is Shocking, Know How ‘Jayeshbhai Jordaar’ Actress Became Fit From Fat)

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) अब फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन जबरदस्त दिखाई दे रहा है. अब वो पहले से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी नज़र आ रही हैं.

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर शालिनी पांडे (Shalini Pandey) की ग्लैमरस फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जाया करती हैं. वैसे तो एक्ट्रेस का कहना है कि इंडस्ट्री में खुद को खास दिखाने के लिए खुद पर कभी दबाव नहीं डाला. वो जैसी हैं उसी में काफी खुश रहती हैं, लेकिन सोचने वाली बात ये है कि आखिर फिर उन्होंने कैसे खुद को फैट से फिट बना लिया? तो फिर चलिए जानते हैं, कि आखिर शालिनी ने इसके बारे में क्या कुछ कहा. ये भी पढ़ें : जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को कर दिया इग्नोर, देखें कैसे कॉमेडियन को आ गया रोना (When The Paparazzi Ignored Bharti Singh For Nora Fatehi, See How The Comedian Made her Cry)

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शालिनी का कहना है कि महिलाओं की लुक को लेकर बेवजह नुक्ताचीनी की जाती है. शालिनी कहती हैं कि, “मेरा मानना है कि शारीरिक रूप से एक खास तरह का दिखने को लेकर महिलाओं पर बहुत ज्यादा दबाव रहता है और यह बिल्कुल भी ठीक बात नहीं है. इसलिए मैं खुद में आए बदलाव को किसी ट्रांसफॉर्मेशन के तौर पर नहीं देखती.”

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शालिनी ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर कहा कि, “मैं इसे अपनी बॉडी के उस फेज के तौर पर देखती हूं, जिसे अपने किरदार को सही तरीके से निभा कर स्क्रीन पर दिखने के लिए हासिल किया गया है. खैर जो भी हो, मैं अपने इस मौजूदा लुक से काफी ज्यादा खुश हूं और इससे मुझे काफी ज्यादा सुकून मिला है.” ये भी पढ़ें : जब शमा सिकंदर से डायरेक्टर ने कहा था- यहां तुम्हें कोई नहीं छोड़ेगा, इतनी कम उम्र में झेला यौन उत्पीड़न (When Shama Sikander Was Told By Director- No One Will Leave You Here, Faced Saxual Harassment At Such A Young Age)

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शालिनी कहती हैं कि वैसे तो वो हमेशा अपनी हेल्थ को लेकर जागरूक और सजग रहती हैं. उन्होंने बताया कि, “मैं ज्यादातर सेहतमंद खानी ही खाती हूं. मैं हमेशा खेलकूद में पार्टिसिपेट करती रहती हूं. जब में 5वीं कक्षा में थी, तभी से मैने स्विमिंग शुरू कर दिया था. यकीनन मैं हमेशा ही फिटनेस के प्रति काफी सजग रही हूं.”

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शालिनी आगे कहती हैं कि, “मुझे वेट कम करने के लिए एक विशेष प्रकार के भोजन के एक प्लान को फॉलो करना पड़ा और इसे मैं अपना सौभाग्य मानती हूं, कि मैं एक ऐसी फिल्म कर रही थी, जिसमें डांस के लिए बहुत ज़्यादा प्रैक्टिस की जरूरत थी. डांस ने मेरा वेट लॉस करने में काफी ज्यादा हेल्प किया. इसके अलावा मैंने कुछ और खास नहीं किया.” ये भी पढ़ें : India Idol 12 : अरुणिता को लेकर कुमार सानू ने दिया ऐसा बयान, बाकी कंटेस्टेंट रह गए हैरान (India Idol 12 : Kumar Sanu Gave Such A Statement About Arunita, The Rest Of The Contestant Were Surprised)

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक एक्टर के तौर पर अपने ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए शालिनी खुद के बॉडी टाइप को बदलने में हमेशा ही सहज महसूस करती हैं. उनका कहना है कि, “अगर मेरे डायरेक्टर और फिल्म की डिमांड है कि मैं उसमें एक खास तरह की नज़र आऊँ तो मुझे खुद को बदलने में कोई समस्या या हिचक नहीं होगी.”

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आखिर में शालिनी कहती हैं, “बॉडी को बदलने के दौरान हार्मोन संबंधित कई बदलाव नज़र आ सकते हैं, क्योंकि जब आप वेट कम या ज्यादा कर रहे होते हैं, तो आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि आपका शरीर काफी ज्यादा दबाव झेल रहा है.” ये भी पढ़ें : Photos : रश्मि देसाई का नया बोल्ड फोटोशूट हो रहा है वायरल, अंदाज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने (Rashmi Desai’s New Bold Photoshoot Is Going Viral, Seeing The Style, You Too Will Go Crazy)

Shalini Pandey
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें शालिनी के वर्क फ्रंट की, तो उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है. अब बॉलीवुड की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ डेब्यू करने जा रही हैं, जिसके रिलीज का उन्हें काफी बेसब्री से इंतजार है.

×