Categories: FILMTVEntertainment

शहनाज गिल ने पंजाब के अनाथ आश्रम में बच्चों के साथ बिताया समय, एक लंबे समय के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखी मुस्कान (Shehnaaz Gill Spends Time With Children in Punjab’s Orphanage, Smile Seen on Actress Face After a Long Time)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘बिग बॉस 13’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल फैंस के दिलों पर राज करती हैं. बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. शो के खत्म होने के बाद उनके चाहने वाले उन्हें सिडनाज कहकर पुकारते थे. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं, लेकिन अब गुजरते हुए वक्त के साथ-साथ शहनाज अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के बिना जीना सीख रही हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज ने सोशल मीडिया और बाहर दुनिया से दूरी बना ली थी, पर अब एक लंबे समय के बाद उन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया है और वो भी एक अनाथ आश्रम में. जी हां, हाल ही में शहनाज गिल को पंजाब के एक अनाथ आश्रम में बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया और एक लंबे समय के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान भी देखने को मिली है.

फोटो सौजन्य: ट्विटर
फोटो सौजन्य: ट्विटर

बता दें कि शहनाज गिल पंजाब स्थित अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके में बने एक अनाथ आश्रम गईं, जहां उन्होंने बच्चों और बुजर्गों के साथ समय बिताया. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सिद्धार्थ की मौत के करीब 3 महीने बाद पहली बार शहनाज घर से निकलीं और पंजाब के गोल्डन टेंपल में मत्था टेका. स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के बाद शहनाज पिंगलवाड़ा आश्रम गईं और बच्चों से मुलाकात की. वीडियो और तस्वीरों में शहनाज को मुस्कुराते देख उनके फैन्स बेहद खुश हैं और एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि शुक्र है आप मुस्कुराईं तो… यह भी पढ़ें: निधन के बाद वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो, फैंस हो रहे भावुक (Siddharth Shukla’s Video Went Viral After His Death, Fans Are Getting Emotional)

शहनाज की मानें तो वह पहले भी पिंगलवाड़ा आना चाहती थीं, लेकिन उन्हें अब यहां आने का मौका मिल पाया है. अपने बीच शहनाज गिल को देख पिंगलवाड़ा में रहने वाले बच्चों, बुजुर्गों और मरीजों ने उनके साथ न सिर्फ समय बिताया, बल्कि तस्वीरें भी खिंचवाईं. शहनाज यहां सब के लिए फल और खाने की चीज़ें लेकर पहुंची थीं. जब बच्चों को पता चला कि उनसे मिलने शहनाज गिल आईं हैं तो बच्चों में किसी ने उन्हें गले लगा लिया तो किसी ने हाथ मिलाया. इस दौरान सभी बच्चों के चेहरे पर अनमोल मुस्कान थी, जिसे देखकर शहनाज भी मुस्कुराती दिखीं.

पिंगलवाड़ा में रहने वाले बच्चों में सोहना-मोहना नाम के बच्चों को बेहद खास माना जाता है, क्योंकि दोनों के जिस्म एक-दूसरे से जुड़े हए हैं. इन बच्चों से मिलकर शहनाज काफी खुश हुईं और उनके साथ काफी समय बिताया. कहा जा रहा है कि शहनाज ने खुद सोहना-मोहना के साथ तस्वीरें लेने की ख्वाहिश ज़ाहिर की.  

अनाथ आश्रम से सामने आई कई तस्वीरों में बच्चे उन्हें गले लगाते, उनके साथ बातें करते दिख रहे हैं. किसी तस्वीर में शहनाज बच्चों के साथ ज़मीन पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. यहां शहनाज ने करीब 3 घंटे बिताए और फिर यहां से चली गईं. बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल की पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज़ हुई थी, जिसे फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद शहनाज लंदन चली गई थीं और वहां से लौटते ही वो अनाथ आश्रम के बच्चों से मिलने पहुंचीं. यह भी पढ़ें: ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रोने लगीं शहनाज गिल, पुराना वीडियो हुआ वायरल (When Shehnaaz Gill Cries Bitterly for Siddharth Shukla During Promotion of ‘Honsla Rakh’, Old Video Goes Viral)

अनाथ आश्रम में बच्चों से मुलाकात के दौरान शहनाज गिल ब्लू जीन्स, हरे स्वैटर और शॉल में दिखीं. उनके सादगी भरे अंदाज़ ने एक बार फिर से हर किसी का दिल जीत लिया है. बता दें कि पिछले महीने शहनाज गिल ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए एक म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया था, जिसमें तस्वीरों और क्लिप के जरिए सिद्धार्थ और शहनाज के यादगार लम्हों को दिखाया गया है. गौरतलब है कि 2 सितंबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने के चलते सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, सिद्धार्थ को खोने के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी थीं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli