‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान ज...

‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रोने लगीं शहनाज गिल, पुराना वीडियो हुआ वायरल (When Shehnaaz Gill Cries Bitterly for Siddharth Shukla During Promotion of ‘Honsla Rakh’, Old Video Goes Viral)

‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत के सदमे से अब तक उनके कई फैन्स उबर नहीं पाए हैं. फैन्स जब-जब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें या वीडियो देखते हैं, तब-तब वो इमोशनल हो जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के गम से उनकी सबसे अच्छी दोस्त और कथित प्रेमिका शहनाज गिल भी पूरी तरह से उबर नहीं पाई हैं, लेकिन वो कहते हैं ना कि किसी के जाने से ज़िंदगी नहीं थमती है, लिहाजा शहनाज धीरे-धीरे सामान्य ज़िंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद खुद को इंटरनेट और सामाजिक दुनिया से दूर करने वाली शहनाज अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान सार्वजनिक तौर पर नज़र आईं. अब इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं.

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्टर के साथ शहनाज गिल के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इसी कड़ी में फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन से एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज एक इंटरव्यू के बीच में सिद्धार्थ को याद करके फूट-फूट कर रोने लगती हैं. एक्ट्रेस को रोते देख दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करते हैं. रोते-रोते शहनाज अपना चेहरा हाथों से छिपाकर खुद को कंट्रोल करने की कोशिश करती हैं. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के डांस रिहर्सल का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, जिसे देख फैन्स हुए इमोशनल (Throwback Video of Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill’s Dance Goes Viral, Fans Get Emotional)

शहनाज गिल ने 29 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना ‘तू यहीं है’ लॉन्च किया. इस गाने में शहनाज ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों को क्लिप्स और तस्वीरों के साथ दिखाया है, जो उन्होंने बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए थे. शहनाज गिल द्वारा गाए इस गाने के बोल और संगीत राज रंजोध ने दिया है. वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ और उनके साथ बिताए पलों को याद करती नज़र आ रही हैं. गाने में कई इमोशनल मोमेंट्स दिखाए गए हैं.

बीते 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, जिसके बाद उनके शरीर को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट के अनुसार, पिछली रात उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी और सोने से पहले उन्होंने कुछ दवा ली थी, लेकिन वह सुबह नहीं उठ सके. सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. कई सितारे अभिनेता को अंतिम विदाई देने के लिए उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. यह भी पढ़ें: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात (Shehnaaz Gill Breaks Silence on Rumors of Breakup With Late Actor Siddharth Shukla, Says This)

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद 3 सितंबर को ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मा कुमारीज रीति-रिवाज के अनुसार किया गया. एक्टर के अंतिम संस्कार में उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स ने सड़क पर जाम लगा दिया था, जबकि शहनाज गिल उस दौरान रो-रो कर बदहवास हो गई थीं.

×