निधन के बाद वायरल हुआ सिद्धार्थ ...

निधन के बाद वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो, फैंस हो रहे भावुक (Siddharth Shukla’s Video Went Viral After His Death, Fans Are Getting Emotional)

एंटरटेनमेंट इंस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जब से इस दुनिया को अलविदा कहा है, उनके चाहने वाले उनके फोटोज और वीडियोज को देखकर ही उन्हें याद करते रहते हैं. आए दिन सिद्धार्थ से जुड़ी कोई न कोई खबर फैंस को उनकी याद दिलाती ही रहती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैंस काफी इमोशनल तो हो ही रहे हैं, साथ ही उनके तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला का जो वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, उसमें वो बोलते हुए नज़र आ रहे हैं कि उनके परिवार में लड़कों और लड़कियों में किसी तरह का कोई फर्क नहीं किया जाता है. सिद्धार्थ का ये वीडियो उन दिनों का है जब वो ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट मौजूद थे. सिद्धार्थ के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान से सिद्धार्थ शुक्ला कह रहे हैं कि, “मैं लड़का हूं और वो लड़की है. लड़के स्ट्रांन्ग होते हैं और लड़कियां कमजोर होती हैं, इसलिए उन्हें प्रोटेक्ट करके रखना चाहिए. सॉरी सर, मेरे घर पर मुझे ये नहीं सिखाया गया. मेरी बहनें मुझसे लड़ती हैं और मैं उनसे लड़ता हूं. मैं छोटा हूं. मुझे मारा है, मेरी मारा-मारी हुई है.” 

 अपनी बात रखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला आगे कहते हैं, “ज़िंदगी में कभी भी मेरे घरवाले नहीं बोले कि वो लड़की है और तू लड़का है ऐसा मत कर या मां ने मेरी बहन से बोला है कि तू लड़की है लड़के से मत लड़. मैं लड़के को रिस्पेक्ट देता हूं और लड़की को भी.” सिद्धार्थ के इस बात पर सलमान खान उनसे पूछते हैं कि, “अगर खुद गलत करोगे तो?” इसपर सलमान को सिद्धार्थ कहते हैं, “अगर मैं करुंगा तो मैं सुनुंगा और मुझे कोई समझाएगा तो मैं उससे सॉरी भी बोलुंगा” सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वीडियो को देख सिद्धार्थ के फैंस जमकर उनकी तारीफ करने में लगे हैं. एक यूज़र ने एक्टर के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आपके जैसा कोई नहीं है. असली शेर हैं आप. ये बातें सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं.” वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है, “ये मेरा फेवरेट डायलॉग है. उन्होंने साफ-साफ सबकुछ समझाया है. लव यू सिद्धार्थ शुक्ला. आपके जैसा ना कोई है और ना ही कभी आएगा.” इस तरह फैंस अपने चहीते सिद्दार्थ के लिए प्यार की बरसात करने में लगे हैं.  

ये भी पढ़ें: ‘तारक मेहता’ के जेठालाल को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिये बाकियों की फीस (Tarak Mehta’s Jethalal Gets The Highest Fee, Know The Rest Of The Fees)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

 शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी रही चर्चा में

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. हर किसी को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आई थी. शहनाज तो कई बार सबके सामने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इकरार करती ही रहती थीं. हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा ही शहनाज को अपना अच्छा दोस्त ही बताया. शो से निकलने के बाद भी दोनों आए दिन साथ में नज़र आते रहे थे. दोनों ने कई वीडियो सॉन्ग में भी साथ में काम किया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.   

ये भी पढ़ें: बचपन की घटना को याद कर रो पड़े करन कुंद्रा, बोले- जरूरत के वक्त पैरेंट्स का नहीं मिला साथ (Karan Kundra Wept After Remembering The Incident Of Childhood, Said- Parents Were Not Supported In Times Of Need)

×