राज कुंद्रा को लेकर शर्लिन चोपड़...

राज कुंद्रा को लेकर शर्लिन चोपड़ा पर गहना वशिष्ठ ने लगाया इतना बड़ा आरोप, बोलीं- उसे तो करनी चाहिए राज की पूजा (Gehna Vashisth Made Such A Big Allegation Against Sherlyn Chopra About Raj Kundra, Said- She Should Worship Raj)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) लगभग 2 महीने जेल की सलाखों में रहने के बाद हाल ही में जमानत पर रिहा होकर वापस आए हैं. जब से राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में फंसे हैं, तब से लगातार एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vashisth) लगातार उनका समर्थन करने में जुटी हैं. कभी मीडिया के सामने, तो कभी सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात रख कर. आए दिन वो राज कुंद्रा के सपोर्ट में कोई ना कोई बात करती ही रहती हैं. अब गहना ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ ऐसी बात बोली है, जिसे जानकर आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी.

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) शुरुआत से ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ रही हैं. लेकिन अब गहना वशिष्ठ (Gehna Vashisth) ने शर्लिन चोपड़ा को लेकर ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. एक इंटरव्यू के दौरान गहना वशिष्ठ ने शर्लिन चोपड़ा पर आरोप लगाते हुए उसे ही पूरे मामले की मास्टरमाइंड बता दिया है.

ये भी पढ़ें : गहना वशिष्ठ ने पोस्ट की बिना कपड़ों वाली तस्वीरें, राज कुंद्रा का भी लिया नाम (Gehna Vashisht Posted Pictures Without Clothes, Also Took The Name Of Raj Kundra)

Gehna Vashistha and Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहना ने शर्लिन पर कई आरोप लगाए हैं. गहना का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को लाइम लाइट में रहना बहुत अच्छा लगता है. यही कारण है कि इस पूरे मामले में वो अपना हाथ सेक रही है. इतना ही नहीं, गहना ने आगे ये भी कहा कि, शर्लिन इस मामले में खुद को आरोपी बनने से बचाने की खातिर राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर निशाना साध रही हैं. बस यही नहीं शर्लिन को गहना ने एहसान फरामोश तक कह डाला. गहना कहती हैं कि शर्लिन को तो राज कुंद्रा का शुक्रगुज़ार होना चाहिए, लेकिन वो तो उल्टा राज कुंद्रा पर ही आरोप लगा रही है.

ये भी पढ़ें : महिमा चौधरी को इस डायरेक्टर की वजह से मिली थी नई पहचान, 3000 लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद बनी थीं शाहरुख खान की हिरोईन (Mahima Chaudhary Got A New Identity Because Of This Director, Shahrukh Khan’s Heroine Was Made After Auditioning 3000 Girls)

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहना का साफतौर पर कहना है कि, “शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मिलकर बोल्ड कंटेंट बनाया, लेकिन वो अब राज को आरोपी बता रही हैं, क्योंकि वो खुद को इस पूरे मामले से बचाकर रखना चाहती हैं. लेकन अब शर्लिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर पर्सनल स्टेटमेंट दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी चाहें तो उनके खिलाफ आसानी से मानहानी का मुकदमा दर्ज करवा सकती हैं. हालांकि शिल्पा उनको इतना भी महत्व देना ठीक नहीं समझती हैं. शर्लिन एक एहसान फरामोश इंसान हैं. उन्होंने राज कुंद्रा जैसे इंसान को भी नहीं छोड़ा जिसने उनकी पैसा कमाने में मदद की.”

Gehna Vashistha
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहना वशिष्ठ (Gehna Vashisth) इतने पर ही नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा कि, “शर्लिन जो लाइफस्टाइल जीती हैं, जिसके लिए उन्होंने आर्म्सप्राइम एप से पैसा कमाया था. वो उनके कंटेंट के लिए डेवलप की गई थी. शर्लिन को राज कुंद्रा का शुक्रगुज़ार होना चाहिए और उनकी पूजा करनी चाहिए. वो आज जो भी हैं उन्हीं की वजह से हैं. सच तो ये है कि शर्लिन राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने में लेकर आईं थीं. वो साल 2012 से ही अडल्ट और बोल्ड कंटेंट बना रही हैं. जबकि वो राज से ढाई साल पहले ही मिली हैं.”

ये भी पढ़ें : मल्लिका शेरावत ने शेयर किया अपने ऊप्स मोमेंट का वीडियो, पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गया सब कुछ (Adorable Mallika Sherawat Shares The Video Of Her Oops Moment, Everything Was Seen Of The Dress She Wore)

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहना वशिष्ठ ने जब से शर्लिन चोपड़ा को लेकर ये खुलासा किया है, हर ओर इसी बात को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या कहना है, हमें कमेंट कर अवश्य बताएं.

×