गहना वशिष्ठ ने पोस्ट की बिना कपड...

गहना वशिष्ठ ने पोस्ट की बिना कपड़ों वाली तस्वीरें, राज कुंद्रा का भी लिया नाम (Gehna Vashisht Posted Pictures Without Clothes, Also Took The Name Of Raj Kundra)

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) जब से पॉर्न केस में फंसी है तब से वो अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट करने में लगी हुई हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस फोटोज पोस्ट की थी, जिसे देखते ही यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी थी. गहना के साथ-साथ राज कुंद्रा (Raj Kundra) को भी काफी ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर से गहना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिससे उन्हें फिर से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. दरअसल अपनी इन तस्वीरों के जरिये वो राज कुंद्रा (Raj Kundra) का बचाव कर रही हैं.

Gehna Vashisht
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जिस पॉर्न केस में गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) फंसी हुई हैं, उसी केस में राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी जेल की सलाखों में बंद हैं. अब गहना ने राज कुंद्रा का बचाव करने की चाहत से अपनी कुछ बिना कपड़ों वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. ऐसे में लोग उन्हें राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लेकर ट्रोल करने में लगे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, “राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है क्या?”

ये भी पढ़ें: Raj Kundra Case : राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किल, एप से मिली 51 अश्लील फिल्में, शिल्पा शेट्टी पर भी गहराया शक (Raj Kundra Case: Raj Kundra’s Troubles Increased, 51 porn Movies Found From The App, Doubts Also Deepened On Shilpa Shetty)

Gehna Vashisht
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Gehna Vashisht
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहना ने अपनी इन फोटोज को पोस्ट करते हुए लिखा है, “जब इस तरह की तस्वीरों की शूटिंग हयात रीजेंसी में हुई तब हम लगभग वहां 20 लोग थे. कोई यौन शोषण नहीं हुआ, न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया. मैं पूरे होशोहवाश में थी. मैं एक ऑटो से सेट पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई. मुझे इसका पेमेंट भी मिला. सबसे जरूरी बात कि मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक आर्टिस्ट हूं.”

ये भी पढ़ें: OMG: तो क्या राज कुंद्रा को डिवॉर्स देंगी शिल्पा शेट्टी? जानें क्या है पूरा मामला (OMG: So Will Shilpa Shetty Give Divorce To Raj Kundra? Know What Is The Whole Matter)

Gehna Vashisht
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Gehna Vashisht
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गहना ने बिना कपड़ों के अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “इन सभी पिक्स का राज से कुछ लेना देना नहीं है तो कोई किसी को ट्रोल ना करे. अगर आपको पिक्स नहीं पसंद हैं तो डायरेक्ट डिसलाइक कर दो. अगर पसंद आए तो लाइक करो लेकिन किसी को ट्रोल मत करो जिसका इस शूट से कोई संबंध नहीं है.”

ये भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत ने शेयर किया अपने ऊप्स मोमेंट का वीडियो, पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गया सब कुछ (Adorable Mallika Sherawat Shares The Video Of Her Oops Moment, Everything Was Seen Of The Dress She Wore)

जानकारी हो कि गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कुछ मॉडल्स ने मुंबई पुलिस में ये आरोप लगाया था कि उनसे गहना और कुछ लोगों ने मिलकर जबरन अश्लील फिल्मों की शूटिंग करवाई थी. इतना ही नहीं, उन मॉडल्स ने गहना और उनके टीम पर रेप करवाए जाने का संगीन आरोप भी लगाया था. इसके बाद ही गहना को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. इसके बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) को भी मामले की जांच करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद से अब तक राज कुंद्रा जेल में ही हैं.

×