Categories: FILMEntertainment

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- शुक्र कर की स्कैंडल में नहीं फंसी (Sherlyn Chopra Told Rakhi Sawant A Lot, Said- Thankfully She Did Not Get Caught In The Scandal)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में बुरी तरह से फंसे हुए हैं.…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में बुरी तरह से फंसे हुए हैं. कई मॉडल्स उनके खिलाफ बोल चुकीं हैं. इसी मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से घंटों पूछताछ की, जिसमें राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ कई बातें खुलकर सामने आई. क्राइम ब्रांच में अपना बयान देने के बाद जब वो बाहर आई, तो मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान शर्लिन ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन ने दी राखी को मामले से दूर रहने की हिदायत

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब से राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ ये मामला तूल पकड़ा है, तभी से राखी सावंत (Rakhi Sawant) इसे लेकर काफी बयानबाज़ी करने में लगी हैं. जो भी लड़कियां या महिलाएं इस मामले में आगे आकर बोल रही हैं, उसे लेकर राखी ने कहा था कि “जो बेचोगे वैसा ही ऑफर किया जाएगा.” इतना ही नहीं राखी तो राज कुंद्रा (Raj Kundra) का सपोर्ट करती भी नज़र आई थीं. अब राखी के उन्हीं बातों पर शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें काफी करारा सा जवाब दिया है. शर्लिन का कहना है कि उन्हें टिप्पणी करने का कोई हक नहीं है. ये भी पढ़ें : चौंकाने वाला है शालिनी पांडे का ट्रांसफॉर्मेशन, जानें कैसे हुईं ‘जयेशभाई जोरदार’ की एक्ट्रेस फैट से फिट (Shalini Pandey’s Transformation Is Shocking, Know How ‘Jayeshbhai Jordaar’ Actress Became Fit From Fat)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन ने बोला- “मेरी राखी सावंत से एक गुजारिश है. राखी आप बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं. एक अच्छी डांसर हैं, एक्ट्रेस हैं और कॉमेडियन हैं. हां ये तो अलग बात है कि आपकी मिर्ची पार्टी चली नहीं. आपको किसी का समर्थन नहीं मिला. खैर कोई बात नहीं. इस मामले में कृप्या आप कोई टिप्पणी ना करें, क्योंकि आपका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है. हां अगर है, तो आकर बोलिए कि क्या ताल्लुक है आपका. और अगर ऐसा कुछ नहीं है, तो उन बेबस लड़कियों के बयान को खारिज मत किजिए”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन ने राखी को कहा बेवकूफ

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हिदायत भरे लहजे में कहा कि, अगर किसी भी तथ्यों की समझ ना हो तो उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए.” वो आगे राखी का एक्टिंग करते हुए कहती हैं-“मुझे समझ नहीं आता कि ये लोग कहां से उठकर आ जाते हैं. कैमरे के सामने बोलते हैं ‘पता नहीं राज कुंद्रा ने मुझे क्यों नहीं बुलाया’ अरे तुझे नहीं बुलाया तो शुक्र कर कि तू फंसी नहीं इस स्कैंडल में बेवकूफ लड़की.” ये भी पढ़ें : OMG: टाइगर श्रॉफ का जादू देख आंखें चौंधिया जाएंगी आपकी, एक बार जरूर देखें ये वीडियो (OMG : Your Eyes Will Be Stunned To See The Magic Of Tiger Shroff, Must Watch This Video Once)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन चोपड़ा –  “शिल्पा शेट्टी को पसंद थे मेरे वीडियो” 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शर्लिन जब मीडिया से बात कर रही थी, तो उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम भी लिया. शर्लिन ने कहा कि, “राज कुंद्रा ने मुझे बताया कि शिल्पा शेट्टी को मेरे फोटोज और वीडियोज काफी ज्यादा पसंद हैं.” शर्लिन ने ये भी बताया कि, राज कुंद्रा ने उन्हें इस बात का यकीन दिलवाया था कि “सेमी न्यूड और पोर्न आज के समय में कोई बड़ी बात नहीं होती.”  ये भी पढ़ें : जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को कर दिया इग्नोर, देखें कैसे कॉमेडियन को आ गया रोना (When The Paparazzi Ignored Bharti Singh For Nora Fatehi, See How The Comedian Made her Cry)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि अपनी खूबसूरती की वजह से प्लेबॉय के लिए कवर करने वाली पहली भारतीय बन गई थी शर्लिन चोपड़ा. उन्होंने अपने करियर में अनेकों काम किए. फिल्म ‘कामसूत्रा’ 3डी में काम करके शर्लिन ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. 

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli