Categories: TVEntertainment

हाथों में वाइन का ग्लास थामे, श्वेता तिवारी ने दिए मदहोश करनेवाले सिज़लिंग पोज़, फैंस बोले- चीयर्स! मां तो बेटी से भी छोटी नज़र आती है… (Shweta Tiwari Looks Sizzling In Latest Pictures, Fans Comment- You Are Ageing Like Fine Wine)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) चालीस की उम्र में भी 16 साल की लड़कियों से ज़्यादा हसीन और जवां (young) दिखती हैं और फैंस उनको देख…

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) चालीस की उम्र में भी 16 साल की लड़कियों से ज़्यादा हसीन और जवां (young) दिखती हैं और फैंस उनको देख हर बार यही राज़ जानना चाहते हैं कि आख़िर वो उम्र को कैसे मात दे रही हैं.

श्वेता न सिर्फ़ फ़िट हैं बल्कि वो काफ़ी हॉट भी लगती हैं और जैसे-जैसे उम्र बढ़ रही हैं उनकी गाड़ी रिवर्स गेयर में जा रही है. श्वेता ने हाल ही में एक होटेल के लिए शूट किया जिसमें वो लग रही हैं बेहद हसीन. श्वेता ने उसकी पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो हाथों में वाइन का ग्लास थामे सिज़लिंग पोज़ देकर रेस्टौरंट को प्रमोट करती दिख रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस इन तस्वीरों में इतनी हसीन लग रही हैं कि फैंस का ध्यान सिर्फ़ उनकी खूबसूरती पर ही जाकर अटक गया.

फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं मां तो बेटी से भी छोटी लगती है… एक यूज़र ने लिखा- सिज़लिंग ब्यूटी तो एक ने कमेंट किया- दुनिया की सबसे हसीन लेडी को चीयर्स… फैंस उनको ब्यूटीफुल और हॉट कहकर ये पूछ रहे हैं कि आख़िर वो अपनी उम्र की रफ़्तार को रिवर्स कैसे कर रही हैं.

बात श्वेता की करें तो उन्होंने हाल ही में शादी को लेकर कहा था कि अपनी दो शादी के अनुभव से वो बेटी पलक को शादी न करने की सलाह देती हैं लेकिन ये उसकी लाइफ़ है और उसका फ़ैसला, वो बस यही कहती हैं कि तुम सिर्फ़ एक रिश्ते या प्यार में हो तो शादी ज़रूरी है इस बात का प्रेशर मत लो…

श्वेता जल्द ही शो में नज़र आनेवाली हैं जिसमें वो सिंगल मदर की ही भूमिका निभाती दिखेंगी.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli