Categories: TVEntertainment

हाथों में वाइन का ग्लास थामे, श्वेता तिवारी ने दिए मदहोश करनेवाले सिज़लिंग पोज़, फैंस बोले- चीयर्स! मां तो बेटी से भी छोटी नज़र आती है… (Shweta Tiwari Looks Sizzling In Latest Pictures, Fans Comment- You Are Ageing Like Fine Wine)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) चालीस की उम्र में भी 16 साल की लड़कियों से ज़्यादा हसीन और जवां (young) दिखती हैं और फैंस उनको देख हर बार यही राज़ जानना चाहते हैं कि आख़िर वो उम्र को कैसे मात दे रही हैं.

श्वेता न सिर्फ़ फ़िट हैं बल्कि वो काफ़ी हॉट भी लगती हैं और जैसे-जैसे उम्र बढ़ रही हैं उनकी गाड़ी रिवर्स गेयर में जा रही है. श्वेता ने हाल ही में एक होटेल के लिए शूट किया जिसमें वो लग रही हैं बेहद हसीन. श्वेता ने उसकी पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो हाथों में वाइन का ग्लास थामे सिज़लिंग पोज़ देकर रेस्टौरंट को प्रमोट करती दिख रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस इन तस्वीरों में इतनी हसीन लग रही हैं कि फैंस का ध्यान सिर्फ़ उनकी खूबसूरती पर ही जाकर अटक गया.

फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं मां तो बेटी से भी छोटी लगती है… एक यूज़र ने लिखा- सिज़लिंग ब्यूटी तो एक ने कमेंट किया- दुनिया की सबसे हसीन लेडी को चीयर्स… फैंस उनको ब्यूटीफुल और हॉट कहकर ये पूछ रहे हैं कि आख़िर वो अपनी उम्र की रफ़्तार को रिवर्स कैसे कर रही हैं.

बात श्वेता की करें तो उन्होंने हाल ही में शादी को लेकर कहा था कि अपनी दो शादी के अनुभव से वो बेटी पलक को शादी न करने की सलाह देती हैं लेकिन ये उसकी लाइफ़ है और उसका फ़ैसला, वो बस यही कहती हैं कि तुम सिर्फ़ एक रिश्ते या प्यार में हो तो शादी ज़रूरी है इस बात का प्रेशर मत लो…

श्वेता जल्द ही शो में नज़र आनेवाली हैं जिसमें वो सिंगल मदर की ही भूमिका निभाती दिखेंगी.

Geeta Sharma

Recent Posts

मनोज बाजपेयी या सवयीमुळे भाजीवाल्यांचा खातो ओरडा, बायकोचीही नाराजी (Vegetable sellers scold Manoj Bajpayee for this act, wife Shabana also gets embarrassed)

बॉलिवूडमधील उत्कृष्ट अभिनेत्यांपैकी एक मनोज बाजपेयी सध्या त्याच्या 'भय्याजी' चित्रपटामुळे चर्चेत आहे. त्याचा हा चित्रपट…

May 29, 2024

अनंत-राधिकाचा दुसरा प्री-वेडिंग सोहळा आजपासून सुरू (Anant Ambani Radhika Merchant 2nd Pre-Wedding)

अनंत अंबानी व राधिका मर्चंट यांच्या पहिल्या प्री-वेडिंगनंतर आता दुसऱ्या प्री-वेडिंगची जोरदार चर्चा रंगली आहे.…

May 29, 2024

लघुकथा- मुफ़्त का भोजन (Short Story- Muft Ka Bhojan)

अच्छा हो यदि हमारे नेता जनता में मुफ़्त बिजली, पानी, तरह-तरह की पेन्शन देने की…

May 29, 2024
© Merisaheli