Categories: FILMTVEntertainment

इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी के दिल को जीत लिया है. उन्होंने कई शानदार फिल्मों…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी के दिल को जीत लिया है. उन्होंने कई शानदार फिल्मों में दमदार एक्टिंग करके इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी की एक्टर ने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर को ठुकरा भी दिया है, जिसके लिए उन्हें बाद में पछतावा तो जरूर होता होगा. इस आर्टिकल में हम आपको 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिसका ऑफर पहले सिद्दार्थ मल्होत्रा को ही मिला था, लेकिन किसी न किसी वजह से उन्होंने उस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवण और आलिया भट्ट थीं. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मे दीं, लेकिन कई बार उन्होंने बड़े ऑफर को रिजेक्ट भी कर दिया. उन्हीं रिजेक्ट की हुई फिल्म में से एक थी रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रेस 3’. इस फिल्म का ऑफर पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को ही मिला था, लेकिन उन दिनों वो किसी दूसरे ही प्रोजेक्ट में बिजी थे, जिसकी वजह से इस फिल्म के ऑफर को उन्हें ठुकराना पड़ा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद मोहित सूरी की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ के ऑफर को भी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकरा दिया था. इस फिल्म में उन्हें लीड रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा था, लेकिन सिद्धार्थ को लगा कि फिल्म में सारा क्रेडिट हीरो को ना देकर विलेन को दिया जाएगा. इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के 7 सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These Are The 5 Richest Filmmakers Of Bollywood, You Will Be Surprised To Know Their Net Worth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा ‘थमण’ के हिंदी रीमेक के लिए भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्हें उस फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ खामियां लगी, जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से भी मना कर दिया.

ये भी पढ़ें: फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी जानकर सिर पकड़ लेंगे आप (You Will Catch Your Head Knowing The Fan’s Craze For Film Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं, कन्नड़ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के हिंदी रीमेक का ऑफर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिया गया था, लेकिन एक्टर ने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया. उनके बाद ये फिल्म कार्तिक आर्यन को ऑफर हुई, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया.

ये भी पढ़ें: क्यों पंकज त्रिपाठी नहीं खरीद पाएंगे फैंसी घर और लग्जरी कार, खुद बताई वजह (Why Pankaj Tripathi Will Not Be Able To Buy Fancy House And Luxury Car, Reason Given Himself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यहां तक कि फिल्म ‘भवेश जोशी सुपरहीरो’ का ऑफर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला था. फिल्म के मेकर्स ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश भी की थी, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से साफ तौर पर मना कर दिया, जिसके बाद ये फिल्म अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को मिल गई.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli