Categories: FILMTVEntertainment

‘शक्ति’ फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे की तबियत नाजुक, कोरोना संक्रमित होने के बाद एक्टर को किया ICU में भर्ती (‘Skati’ Actor Aniruddh Dave Admitted In ICU After Testing Positive For COVID-19)

स्मॉल स्क्रीन के पॉप्युलर एक्टर अनिरुद्ध दवे लास्ट वीक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. लेकिन अब उनकी तबियत बिगड़ती ही जा रही है. जिसके चलते उन्हें भोपाल के एक अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया गया है. बता दें कि क्टर अनिरुद्ध दवे भोपाल  एक वेब सीरीज़  की शूटिंग के लिए आए थे.

पटियाला बेब्स, यारों का टशन और शक्ति जैसे सीरियलों में काम कर चुके मशहूर अभिनेता अनिरुद्ध दवे पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमण से ग्रस्त हो गये थे. लेकिन बढ़ते हुए कम्प्लीकेशन के कारण उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी, जिसकी वजह से उन्हें भोपाल के एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उनकी फ्रेंड और एक्ट्रेस आस्था चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते शुक्रवार की रात को साझा कर दी.

आस्था  ने अपने इंस्टाग्राम  पर मैसेज शेयर किया है. ‘हमारे दोस्त अनिरुद्ध दवे को आपकी प्रार्थनाओं की बहुत जरुरत है. वह आईसीयू में है. प्लीज उनके लिए एक एक्स्ट्रा मिनट निकालिए और उनके लिए प्रार्थना करें. ” एक्ट्रेस ने अपने फैन्स से अनिरुद्ध के लिए दुआ करने की अपील की है.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, अनिरुद्ध 10 दिन पहले भोपाल में एक वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए आए थे. तभी वे कोरोना की चपेट में आ गए थे. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अनिरुद्ध ने खुद को आइसोलेट कर लिया था और वो अच्छी तरह से अपना ख्याल रख रहे थे. लेकिन 2 दिन पहले सीटी सीटी स्कैन कराने के बाद मालूम पड़ा कि उनका लंग्स इंफेक्शन सामान्य से ज्यादा बढ़ गया है. जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा.

आस्था ने बताया कि आईसीयू में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद एक्टर अनिरुद्ध दवे की बहन और जीजाजी भोपाल पहुंच चुके हैं और आज उनके भाई नितिन भी भोपाल पहुंच जाएंगे. उल्लेखनीय है कि अनिरुद्ध दवे इसी साल फरवरी महीने में पहली बार पिता बने हैं. नवजात बेटे के लिए चलते उनकी पत्नी शुभी आहूजा भोपाल अभी भोपाल नहीं आ पा रही हैं.

गौरतलब है कि एक्टर अनिरुद्ध ने ‘राजकुमार आर्यन’, ‘वो रहनेवाली महलों की’, ‘मेरा नाम करेगी रौशन’, ‘फुलवा’, ‘पटियाला बेब्स’ यारों का टशन’, और शक्ति  जैसे कई लोकप्रिय सीरियलों में काम किया है. अनिरुद्ध ने सीरियलों में काम करने‌ के अलावा वो तेरे संग और शोरगुल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और जल्द ही वे अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम  में भी दिखाई देंगे.

और भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक हुईं कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए एक्ट्रेस ने कही ये बात (‘Bigg Boss 14’ Winner Rubina Dilaik Test COVID-19 Positive, Here is What Actress Said in Her Social Media Post)

Poonam Sharma

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli