Categories: FILMTVEntertainment

तो करण जौहर की वजह से अनन्या को मिली फिल्म ‘लाइगर’, मेकर्स लेना चाहते थे जान्हवी कपूर को (So Because Of Karan Johar, Ananya Got The Film ‘Liger’, The Makers Wanted To The Janhvi Kapoor)

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री फिल्म 'लाइगर' में उनके फैंस को खूब पसंद आई है. वहीं अनन्या भी इस फिल्म में साउथ सेंसेशन…

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री फिल्म ‘लाइगर’ में उनके फैंस को खूब पसंद आई है. वहीं अनन्या भी इस फिल्म में साउथ सेंसेशन विजय के साथ काम करके खुद को लकी मान चुकी हैं. लेकिन आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी कि उनका ये लक तब काम कर पाया है, जब बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल जान्हवी कपूर ने इस फिल्म को न कहा. ये जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं, लेकिन आप जानते हैं कि अनन्या को ये फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर की वजह से भी मिली है? कैसे, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण जौहर ने सुझाया था नाम – अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं. काफी छोटे करियर में अनन्या पांडे ने खूब नाम कमा लिया है. आज कई बड़ी फिल्मों में वो काम कर रही हैं. उनकी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर वो काफी उत्साहित रही हैं. वहीं उनके फैंस भी उन्हें इस फिल्म में देखकर काफी खुश हुए हैं. लेकिन उनके फैंस को इस बात से काफी बड़ा झटका लग सकता है, जब उन्हें ये पता चले कि अनन्या इस फिल्म की पहली पसंद नहीं थीं, जबकि करण जौहर के कहने पर उन्हें ‘लाइगर’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने अप्रोच किया था. दरअसल एक इंटरव्यू में खुद जगन्नाथ ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर प्लॉट करण जौहर के सजेशन पर इस रोल के लिए अनन्या पांडे को कास्ट किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जाहन्वी थी पहली पसंद ,पर इस वजह से किया था इनकार – आपको बता दें कि ‘लाइगर’ के लिए जगन्नाथ ने जाहन्वी कपूर को ऑफर दिया था, लेकिन डेट्स की वजह से जाहन्वी ने इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया था. उन्होंने बताया कि जान्हवी उनकी पहली चॉइस थीं, क्योंकि वa उनकी मां श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कहा वो इसलिए जान्हवी को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन बात नहीं बन पाई. तब जाकर अनन्या इस फिल्म के लिए फाइनल हुई थीं. जाहन्वी कई इंटरव्यू में इस बात को कह चुकी हैं कि वो विजय देवरकोंडा की बड़ी फैन हैं.

ये भी पढ़ें: इस वजह से कियारा आडवाणी का भड़का था शाहिद कपूर पर गुस्सा, मारना चाहती थीं जोरदार तमाचा (Because Of This, Kiara Advani Was Furious At Shahid Kapoor, Wanted To Hit Hard Slap)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विजय देवरकोंडा बन गए हैं खास दोस्त – कई बार ऐसा होता है जब एक्ट्रेस और एक एक्टर साथ में काम करते हैं, तो वो रिश्ता फिल्म खत्म होने का बाद खत्म हो जाता है. लेकिन अनन्या और विजय देवरकोंडा के साथ काफी अच्छी दोस्ती हो गई है. दोनों के बीच खास बॉन्ड प्रमोशन के दौरान देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें: मेकर्स के कहने पर फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए वाणी कपूर को करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होगी आपको हैरानी (Vaani Kapoor Had To Do Such Work For The Film ‘Suddh Desi Romance’ At The Behest The Makers, You Will Be Surprised To Know)

फिल्म ‘लाइगर’ एक एक्शन से भरी फिल्म है जिसमें अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के अलावा साउथ सुपरस्टार राम्या कृष्णन और मशहूर बॉक्सर माइक टायसन अहम रोल में मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: जहां कई एक्ट्रेस करियर को देती हैं तवज्जो, वहीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बनी कम उम्र में मां, संभाला परिवार (While Many Actresses Give Attention To Career, These Bollywood Actresses Became Mothers At A Young Age, Took Care Of The Family)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli