Categories: FILMTVEntertainment

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म से जितनी उम्मीद की जा…

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी, फिल्म उतना कमाल कर नहीं पा रही है. इस बीच अब अक्षय कुमार का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एक समय ऐसा था, जब वो भारत छोड़कर कनाडा शिफ्ट होने बारे में सोचने लगे थे. आखिर किस वजह से खिलाड़ी कुमार ये सोचने पर मजबूर हुए थे, आइए जानते हैं इस आर्टिकल में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार के पास नहीं है भारत की नागरिकता – इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि अक्षय कुमार के पास भारत देश की नागरिकता नहीं है, जिसकी वजह से वो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. दरअसल उनके पास कनाडा की नागरिकता है, इसलिए बहुत सारे लोग उन्हें कनाडा कुमार भी कहकर ट्रोल करते रहते हैं. ऐसे में अक्षय कुमार ने एक ऐसी बात बताई है, जिसे जानकर उनके चाहनेवाले हैरान हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘कॉफी विद करण’ शो में कॉफी के मग में कॉफी नहीं, बल्कि ये पीते हैं सेलेब्स, जानें और भी कुछ अनजाने फैक्ट्स (In The Show ‘Koffee With Karan’, Celebs Doesn’t Drink Cofee In Cofee Mug)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कनाडा जाने का बना लिया था मन – एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, “कई साल पहले मेरी फिल्में नहीं चल रही थी. करीब 14-15 फिल्में फ्लॉप हुई. तब मेरे मन में आया कि मुझे शायद कहीं और जाकर काम करना चाहिए उस वक्त मेरे एक दोस्त ने कहा कि तुम कनाडा शिफ्ट हो जाओ. मेरा दोस्त भी कनाडा में ही रहता था. वहां पर बहुत सारे लोग काम के लिए जाते हैं और वो अब भी इंडियन हैं. तब मैंने सोचा कि किस्मत मेरा साथ यहां नहीं दे रही तो मुझे कुछ और सोचना होगा. तभी कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया और वो मिल गई.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने आगे बताया कि, “मेरे पास पासपोर्ट है, जो कि एक देश से दूसरे देश की यात्रा करने के लिए होता है. मैं एक भारतीय हूं. अपने सभी टैक्स का भुगतान करता हूं. मैं वहां पर भी टैक्स दे सकता हूं लेकिन अपने देश में भुगतान करता हूं और अपने देश में ही रहूंगा.”

ये भी पढ़ें: तो इसलिए चप्पल पहनकर फिल्म लाइगर का प्रमोशन कर रहे हैं विजय देवरकोंडा, उनकी स्टाइलिश ने किया खुलासा (So That’s Why Vijay Deverakonda Is Promoting The Film ‘Liger’ By Wearing Slippers, His Stylish Reveals)

Recent Posts

© Merisaheli