तो इसलिए चप्पल पहनकर फिल्म लाइगर...

तो इसलिए चप्पल पहनकर फिल्म लाइगर का प्रमोशन कर रहे हैं विजय देवरकोंडा, उनकी स्टाइलिश ने किया खुलासा (So That’s Why Vijay Deverakonda Is Promoting The Film ‘Liger’ By Wearing Slippers, His Stylish Reveals)

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. ‘लाइगर’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. इन दिनों अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह से बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर का लुक लोगों को काफी ज्यादा अट्रैक्ट कर रहा है, क्योंकि हर किसी को हैरान करते हुए देवरकोंडा ने सस्ते से चप्पल को प्रमोशन में अपना साथी बना लिया है. मेरा मतलब ये है कि हर जगह फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान वो चप्पल पहने नजर आ रहे हैं, जिसे देख कर हर कोई सोचने पर मजबूर हो रहा है कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की बड़ी वजह.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत हो रहा है. ऐसे में अपनी को-साटर अनन्या पांडे के साथ फिल्म के प्रमोशन में वो जी जान से जुटे हुए हैं, जहां उन्हें अपने चाहनेवालों से भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म से विजय काफी दिल से जुड़े हुए हैं, जिसकी वजह से वो प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. ऐसे में जब वो फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सस्ता सा चप्पल पहनकर पहुंच गए तो हर कोई उनके फैशन सेंस से हैरान रह गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मात्र 199 रुपए की चप्पल में नजर आए देवरकोंडा – सबसे पहले तो एक्टर को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान चप्पल में देख लोग हैरान हुए, क्योंकि उन्होंने कैजुअल वियर के साथ चप्पल पहन रखा था, जिसे देखकर सुपर कूल रणवीर सिंह भी दंग रह गए थे. वैसे जो भी हो, विजय देवरकोंडा के इस फैशन सेंस ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. हालांकि उनके फैंस ये जानकर भी हैरान हो गए कि एक्टर ने जो चप्पल पहन रखी है, उसकी कीमत मात्र 199 रुपए है.

ये भी पढ़ें: फीस हाइक को लेकर कार्तिक आर्यन ने कही इतनी बड़ी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Karthik Aryan Said Such A Big Thing About The Fee Hike, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्टर की स्टाइलिस्ट ने किया खुलासा – मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा की स्टाइलिस्ट हरमन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए चप्पल का चुनाव क्यों किया. हरमन ने बताया कि चप्पल पहनने का आइडिया विजय देवरकोंडा का खुद का था. स्टाइलिस्ट ने बताया कि, “बहुत सारे ब्रांड्स और डिजाइनर्स विजय का लुक डिजाइन करने के लिए तैयार थे. मैं खुद इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान अपना बेस्ट देने की तैयारी कर रही थी. इसी बीच एक दिन विजय ने मुझे कॉल करके कहा कि वो चाहते हैं कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मैं उनके लुक को उनके किरदार से जोड़ूं. चुकी वो फिल्म में एक साधारण इंसान का किरदार निभा रहे हैं, इसलिए वो फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी एक नॉर्मल इंसान ही लगना चाहते थे. यही वजह है कि विजय इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए पूरे वक्त चप्पलों में नजर आ रहे हैं. चाहे वो लोकल ट्रेन में सफर कर रहे हों या किसी इवेंट में पहुंचे हों.”

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फेवरेट हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, आलिया भट्ट को लग सकती है मिर्ची (This Bollywood Actress Is Ranbir Kapoor’s Favorite, Alia Bhatt May Feel Jealous)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म – बता दें कि विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ कई भाषाओं में 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसमें विजय के अलावा अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यही नहीं अमेरिकन बॉक्सर माइक टायसन भी इस फिल्म में एक्टेंडेट कैमियो कर रहे हैं. ये फिल्म माइक टायसन की पहली इंडियन फिल्म होने वाली है, जबकि विजय देवरकोंडा की पहली बॉलीवुड फिल्म.

ये भी पढ़ें: करण जौहर आर्यन खान को बता चुके हैं गॉड सन, उनके करियर को लेकर किया था ये ऐलान (Karan Johar Told Aryan Khan God Son, Had Said This About His Career)

×