Entertainment

बॉलीवुड के रवैए पर छलका सनी देओल का दर्द, बताया बॉलीवुड की दोस्ती को फेक, बोले ‘जब बॉबी को लॉन्च किया, तो किसी ने नहीं दिया साथ’ (Sunny Deol feels Bollywood friendships are fake, says, ‘No one was willing to join hands with me when I launched Bobby’)

सनी देओल (Sunny Deol) की मूवी ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास (Gadar 2 Box Office Collection) रच दिया है. 22 साल बाद लौटकर तारा सिंह (Tara Singh) ने भौकाल मचा दिया है. फिल्म ने 12 दिन में 400.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को मिल रहे लोगों के प्यार को देखकर सनी भी हैरान रह गए हैं. जाहिर है इस सक्सेस से सनी सातवें आसमान पर हैं और इस सक्सेस का क्रेडिट आम लोगों को दे रहे हैं. लेकिन इस सबके बीच वो बॉलीवुड से थोड़े नाराज भी लग रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड की दोस्ती को नकली बताया है.

ये बात सनी ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले कही थी, जब वे फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए थे. एक न्यूजपेपर से बात करते हुए उन्होंने उन दिनों को याद किया था जब वो बॉबी को फिल्मों में लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन इंडस्ट्री का कोई भी मेकर उनका साथ देने को तैयार नहीं था. सनी देओल ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फेक फ्रेंडशिप का सच बयां किया था और कहा था कि उनके भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) को लॉन्च करने के लिए कोई भी तैयार नहीं था. उनका कहना था कि फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग नकली हैं.

सनी ने इस इंटरव्यू में स्टार किड्स के फिल्मी करियर के बारे में भी बात की और कहा कि आजकल स्टार किड्स के लिए फिल्मों में शुरुआत करना काफी मुश्किल है, “यह अब बहुत मुश्किल है. फिल्म फैमिली से आनेवाले लोगों के लिए यह बहुत टफ है. इतनी नफरत फैला रखी है यहां लोगों ने. हमारा परिवार कभी भी कैंप परिवार नहीं रहा. मुझे याद है कि जब मैं बॉबी को लॉन्च कर रहा था तब भी मैं लगभग सभी निर्देशकों के पास गया था, लेकिन कोई भी साथ देने को तैयार नहीं था.” बॉबी देओल ने राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बरसात’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था.

सनी देओल ने आगे कहा, “मुझे लगता है, अब बस! इतने सारे लोग मुझे ‘पाजी’ (भाई) कहते हैं. मैं उनसे पूछता हूं: प्लीज मुझे पाजी मत बोलिए, क्योंकि आप पाजी का मतलब नहीं समझते हैं. बड़े भाई के प्रति सम्मान का मतलब नहीं समझते हैं. बहुत सारी चीजें हैं जो चलती रही हैं, चलती रहेंगी. हम जीवन में ग्रेट एक्टर हो सकते हैं, भले ही कैमरे के सामने उतने न ग्रेट न हों.”

फिलहाल सनी की फिल्म का मैजिक लोगों को दीवाना बना रहा है. ‘गदर 2’ ने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर्स को कमाई में पछाड़ दिया है. देश ही नहीं, बल्कि विदेश में भी फिल्म को लेकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं.


Pratibha Tiwari

Recent Posts

नात्यांचं महत्त्व सांगणारी नवी मालिका ‘घरोघरी मातीच्या चुली’ लवकरच येणार; प्रमुख भूमिकेत दिसणार रेश्मा शिंदे (New Series ‘Gharoghar Matichya Chuli’ To Emphasize The Importance And Relationships Of Joint Family)

नात्यांचं महत्त्व पटवून देणारी नवी मालिका स्टार प्रवाहच्या परिवारात दाखल होतेय. मालिकेचं नाव आहे घरोघरी…

February 5, 2024

अक्षय कुमार पुन्हा एकदा दिसला OMG 2 लूकमध्ये, स्वत: गायलेले गाणं रिलीज (Akshay Kumar’s ‘Shambhu’ Song Is Out In His Own Voice)

अक्षय कुमार पुन्हा एकदा भोलेनाथच्या पाहायला मिळाला. OMG 2 मध्ये तो शिवाच्या अवतारात दिसला होता.…

February 5, 2024

कविता- बेटे के नाम (Poetry- Bete Ke Naam)

स्मृति पट परआज भी चित्रित है वह दिनजब तुम किन्हीअनजाने, अनदेखे लोक से उतरमेरी गोद…

February 5, 2024

श्रेयस तळपदेचं कमबॅक, लवकरच महेश मांजरेकरांच्या ‘ही अनोखी गाठ’ या चित्रपटामधून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार(Shreyas Talpade Marathi Film – Hi Anokhi Gath)

मराठमोळा अभिनेता श्रेयस तळपदेला मागच्या वर्षी हृदयविकाराचा तीव्र झटका आला होता. यातून तो आता पूर्णपणे…

February 5, 2024
© Merisaheli