Categories: TVEntertainment

नागिन 6: दुल्हन के सुर्ख़ लिबास में बेहद हसीन लगीं तेजस्वी प्रकाश, फैंस ने कहा- करण कुंद्रा की वाइफ़, इतनी प्यारी तेजू को नज़र न लगे… (Tejasswi Prakash’s Gorgeous Bridal Look For Naagin 6, Fans Call Her ‘Karan Kundrra Ki Wife’)

सुर्ख़ जोड़ा, मांग टीका और बालों में गजरा, तेजस्वी प्रकाश को इस दुल्हन के अवतार में देख फैंस के होश ही उड़ गए. वाक़ई बला…

सुर्ख़ जोड़ा, मांग टीका और बालों में गजरा, तेजस्वी प्रकाश को इस दुल्हन के अवतार में देख फैंस के होश ही उड़ गए. वाक़ई बला की हसीन लग रही हैं तेजू.

उनका ये लुक नागिन 6 के सेट पर नज़र आया और उनको इस हसीन अवतार में देख ये तेजी से वायरल हो रहा है. तेजस्वी को अब तक शो में सिम्पल सी गरीब लड़की पृथा के तौर पर दिखाया गया है और उनका नागिन लुक अभी तक सामने महीने आया. लेकिन अब जल्द ही वो शेष नागिन के रूप में शो में अपने इस नए अवतार में नज़र आएंगी और उसी के लिए वो दुल्हन के लिबास में सजी नज़र आई.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

तेजू का ये लुक फैंस को बेहद भा रहा है और वो कह रहे हैं कितनी प्यारी है, कितनी क्यूट है… नज़र न लग जाए. वहीं कुछ फैंस उनको करण कुंद्रा की दुल्हनिया कह रहे हैं. वाक़ई तेजस्वी बेहद प्यारी लग रही हैं इस नागिन के दुल्हन अवतार में.

https://www.instagram.com/reel/Cac3inzAy4y/?utm_medium=copy_link

तेजस्वी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी वीडियो चैट में अपना ये लुक रिवील किया है और वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं. फैंस ये भी जानने को भी बेक़रार हैं कि आख़िर करण कुंद्रा अपनी धेर के इस लुक पर कितना मर मिटते हैं और कैसे रिएक्ट करते हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli