FILM

इसलिए बचपन में अपने माता-पिता से नफरत करने लगी थीं परिणीति चोपड़ा, बेहद दिलचस्प है यह किस्सा (That’s why Parineeti Chopra started hating her parents in childhood, this story is very interesting)

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की नई नवेली दुल्हनियां और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बाद से अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के हैप्पी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं. बेशक परिणीति चोपड़ा को शादी के बाद एक नई फैमिली मिल गई है, लेकिन वो अपने भाई और माता-पिता के बेहद करीब हैं. वो अपनी फैमिली से बेहद प्यार करती हैं, लेकिन एक ऐसा दौर भी था जब अपने परिवार पर जान लुटाने वाली परिणीति को अपने ही माता-पिता से नफरत हो गई थी. आखिर ऐसी क्या वजह थी, जिसके चलते बचपन में परिणीति अपने पैरेंट्स से नफरत करने लगी थीं, आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

दरअसल, इस बात से बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले परिणीति विदेश में इन्वेस्टमेंट मैनेजर की नौकरी किया करती थीं, लेकिन वो साल 2009 में भारत वापस लौट आईं और एक्टिंग की दुनिया किस्मत आज़माने का फैसला किया. यह भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं परिणीति चोपड़ा, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आई नई नवेली दुल्हन (Parineeti Chopra First Time Ramp Walk After Marriage Flaunts Sindoor And Chooda With Saree)

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की कज़िन परिणीति चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘लेडिज वर्सेस रिकी बहल’ से की थी, लेकिन मेन लीड के तौर पर उन्हें फिल्म ‘इशकजादे’ में अर्जुन कपूर के साथ देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इसने अच्छा कलेक्शन किया था. इसके साथ ही फिल्म में परिणीति और अर्जुन की जोड़ी भी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी.

वैसे तो परिणीति अपनी लाइफ से जुड़े किस्से भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी तरह से एक बार उन्होंने खुलासा किया था कि वो बचपन में अपने माता-पिता से नफरत करने लगी थीं. एक्ट्रेस की मानें तो जब वो छोटी थीं तो साइकिल से स्कूल जाती थीं, क्योंकि उनके पास कार खरीदने के पैसे नहीं थे.

उन्होंने बताया था कि जब वो साइकिल से स्कूल जाती थीं तो उनके पापा कुछ दूर तक पीछे-पीछे आते थे, ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो, लेकिन उनके वापस जाते ही कुछ लड़के पीछे पड़ जाते थे और एक्ट्रेस की स्कर्ट भी खींचते थे. लड़कों की इस हरकत से उन्हें बहुत गुस्सा आता था और साइकिल से स्कूल भेजने की वजह से वो अपने माता-पिता से नफरत भी करने लगी थीं. यह भी पढ़ें: हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, मांग में सिंदूर, पैरों में आलता, दरवाजे और दीवारों पर नए रिश्ते की छाप… ऐसे हुआ परिणीति चोपड़ा का ससुराल में गृह प्रवेश (Dhol, Decor And Some Unique Games…’Bahu’ Parineeti Chopra Gets a Grand ‘Swagat’ From Her Mother-in-law)

जब वो अपने पैरेंट्स से कहती थीं कि साइकिल से स्कूल नहीं जाना चाहतीं तो उनके पैरेंट्स कहते थे कि वो उन्हें स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में परिणीति अपनी गर्ल्स गैंग के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं, जिसकी झलक उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- मैं अपने हनीमून पर नहीं हूं, यह तस्वीर मेरी ननद मे खींची है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli