Categories: FILMTVEntertainment

अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने के लिए एक्ट्रेस ने रखी थी ये शर्त, क्या आप जानते हैं (The Actress Had Placed This Condition To Play The Role Of Angoori Bhabhi, Do You Know)

टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाबी को तो आप जानते ही होंगे. इस किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. इस…

टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी को तो आप जानते ही होंगे. इस किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. इस सीरियल में उनके रोल को लोग कितना पसंद करते हैं, इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं, कि पिछले करीब 5 सालों से वो इस शो में नहीं हैं, लेकिन ऑडियंस इनको आज भी बहुत मिस करती है. दरअसल शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इस शो को छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 11’ में पार्टिसिपेट किया था और ट्रॉफी जीती भी थीं. लेकिन फिर भी लोग उन्हें अंगुरी भाबी के नाम से ही ज्यादा जानते हैं. लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है कि एक्ट्रेस ने इस शो में काम करने के लिए अपने किस शर्त पर हामी भरी थी?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ काफी ज्यादा हिट है. हर किसी के फेवरेट इस शो का हर डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है. लेकिन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इस सीरियल में अपना एक डायलॉग बोलना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने शो के मेकर्स के सामने इसकी शर्त भी रख दी थी, कि अगर उन्हें ये डायलॉग नहीं बोलने दिया जाएगा, तो वो शो में काम नहीं करना चाहेंगी. ऐसे में शो के मेकर्स ने शिल्पा शिंदे की शर्त को मानने में ही अपनी भलाई समझी और उनके डायलॉग को सीरियल में डाल दिया, जो हर किसी का फेवरेट बन गया.

ये भी पढ़ें: पति से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं दिव्यांका, करती थीं ऐसे-ऐसे काम कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (Divyanka Was Madly In Love With This Actor Before Her Husband, Used To Do Such Things That You Cannot Even Imagine)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अगर आपने ये सीरियल देखा होगा, तो आपने अंगूरी भाबी को बात-बात पर ये बोलते हुए सुना होगा कि, ‘सही पकड़े हैं’ उनका ये डायलॉग काफी ज्यादा फेमस हुआ. यहां तक की आम आदमी भी अपने बोलचाल में हंसी हंसी में इस डायलॉग को बोलने लग गए. बता दें कि अंगूरी भाबी का ये डायलॉग खुद शिल्पा शिंदे का आइडिया है. इसी डायलॉग को बोलने की शर्त पर एक्ट्रेस ने इस सीरियल में काम करने की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ें: टीवी की ये 6 सुपर मॉम दुनिया के लिए बनी मिसाल, अकेले कर रही हैं बच्चों की परवरिश (These 6 Super Moms Of TV Set An Example For The World, Raising Children Alone)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि जब शिल्पा शिंदे ने शो को छोड़ दिया, तो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “मेकर्स ने मेरा करियर बर्बाद करने की हर संभव कोशिश की. मैं शो को अपने 25 दिन दे रही थी, बाकी के बचे 5 दिन मैं कुछ भी करूं, उन्हें इससे क्या मतलब था. मेरे कॉन्ट्रैक्ट में 25 दिन की काम की बात लिखी थी. बाकी 5 दिन की नहीं.” एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि, “जब रश्मि देसाई ने शो को अचानक से छोड़ दिया, तब मेकर्स मेरे पास इस रोल का ऑफर लेकर आए थे. मैंने उनकी हेल्प की, उन्हें मेरी जरूरत थी. मेकर्स झूठ बोल रहे हैं और अफवाह फैला रहे हैं कि मैं सेट पर नाटक दिखा रही हूं. वे मुझे मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे.”

ये भी पढ़ें: टीवी की ये हसिनाएं कर चुकी हैं बी-ग्रेड फिल्मों में काम, अर्चना पूरन सिंह भी लिस्ट में शामिल (These TV Actress Have Worked In B-Grade Films, Archana Puran Singh Also Included In The List)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शिंदे ने मेकर्स के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, “मेकर्स मुझपर आरोप लगा रहे हैं कि मैं बहुत अनप्रोफेशनल थी तो उन्होंने मुझे पहले ही क्यों नहीं निकाला शो से. मेकर्स ने मुझे नोटिस देकर धमकी देने की कोशिश की कि अगर मैंने 48 घंटे के अंदर शो को ज्वाइन नहीं किया तो वो मुझपर एक्शन लेंगे. ये तो सरासर गलत है. मैं अब देखती हूं कि किस तरह मैं इस मैटर को आगे लेकर जा सकती हूं. मुझे किसी का डर नहीं है.”

ये भी पढ़ें: रियल लाइफ में नंबर वन की नशेड़ी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस (These 5 TV Actresses Are Number One Addicts In Real Life)

Recent Posts

© Merisaheli