पति से पहले इस एक्टर के प्यार मे...

पति से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं दिव्यांका, करती थीं ऐसे-ऐसे काम कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (Divyanka Was Madly In Love With This Actor Before Her Husband, Used To Do Such Things That You Cannot Even Imagine)

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने जो नाम और शोहरत हासिल किया है, वो हर किसी के वश की बात नहीं है. आज के समय में छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में दिव्यांका का नाम शुमार है. अब वो विवेक दहिया के साथ शादी करके घर बसा चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवेक से पहले भी एक्ट्रेस की लाइफ में कोई था, जिसके प्यार में वो दीवानी थीं? जिसे पाने के लिए दिव्यांका किसी भी हद तक जाने को तैयार थीं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि विकेक दहिया से पहले दिव्यांका जिससे प्यार करती थीं, वो कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शरद मलहोत्रा हैं. शरद के साथ दिव्यांका का रिलेशनशिप करीब 8 सालों तक रहा था. हालांकि किसी वजह से ये दोनों शादी के बंधन में नहीं बंध पाए. लेकिन खबरों की मानें तो शदर को पाने के लिए दिव्यांका ने अंधविश्वास तक के रास्ते को अपनाना शुरु कर दिया था.

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहुएं जब 2021 में बन गईं हॉट, बिकनी तस्वीरों ने हर किसी को कर दिया क्लीन बोल्ड (When Tv’s Cultured Daughter-In-Law Became Hot In 2021, Bikini Pictures Made Everyone Clean Bold)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से दिव्यांका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में दिव्यांका के अपोज़िट शरद मलहोत्रा ने रोल प्ले किया था. दोनों ने ही ऑडियंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी. हर किसी को इनका काम काफी पसंद आया था. तो वहीं ये दोनों भी एक-दूसरे के करीब आते चले गए और ये करीबी प्यार में बदल गई. दिव्यांका ने तो शरद के साथ अपने रिश्ते को ऑफीशियल भी कर दिया था. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाने लगा था.

ये भी पढ़ें: माधुरी-मलाइका से लेकर शिल्पा तक, रियालिटी शो से कमाती हैं इतने करोड़, जानें सलमान और अन्य स्टार्स के बारे में (From Madhuri-Malaika To Shilpa, Reality Shows Earns So Many Crores, Know About Salman And Other Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिव्यांका और शरद के फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद थी. हर कोई यही चाहता था कि दोनों शादी करके घर बसा ले. लेकिन रिलेशनशिप में रहने के करीब 8 साल बाद दोनों अलग हो गए, जिससे हर कोई हैरान रह गया था. कहा जाता है कि दिव्यांका तो शादी के लिए हमेशा तैयार थीं, लेकिन शरद ही शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे. इसी कारण दोनों में मनमुटाव होने लगा. पिछले कुछ दिनों पहले दिव्यांका राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज्बात’ में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने और शरद के ब्रेकअप के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो शरद को अपना बनाने के लिए हद पार कर चुकी थीं. उन्हें खुद नहीं समझ आ रहा था कि वो इतने हद तक कैसे जा सकती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजीव खंडेलवाल से बातचीत के दौरान दिव्यांका ने बताया कि, “मैंने हर चीज आजमाने की कोशिश की. क्या आप जानते हैं कि मैं किस हद तक गई थी? मैं अंधविश्वास की ओर चली गई थी. और अजीब लोगों से मिलना शुरु कर दिया था. मैं उनसे पूछती थी कि क्या किसी ने उसपर (शरद मल्होत्रा) जादू टोना कर दिया है? आठ साल बाद ऐसा कैसे हो सकता है? एक समय आया जब मैंने खुद से सवाल किया कि अगर आपको किसी के प्यार को पाने के लिए इतना कुछ करना पड़ रहा है, तो क्या ये वास्तव में प्यार था? अकेले रहना बेहतर है.”

ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग छोड़ दी, फिर भी कमाती हैं करोड़ों में, जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया और कितनी है नेट वर्थ (Twinkle Khanna Quit Acting, Still Earns In Crores, Know What Is Her Means Of Earning And How Much Is Her Net Worth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिव्यांका ने आगे बताया कि, “मुझे इसे हजम करने में बहुत समय लगा. मैंने हर चीज करने की कोशिश की. मैं अपने रिश्ते को संवारने के लिए काले जादू की मदद भी लेती थी. लेकिन सारी कोशिश बेकार गई. कुछ समय लगा लेकिन मुझे समझ में आया कि इसका कोई मतलब नहीं है. अंधविश्वास एक भयावह चीज है, इसमें कभी मत फंसो. मैं बेवकूफ बन गई थी.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 को विवेक दहिया से शादी कर ली. बता दें कि विवेक और दिव्यांका ने एक साथ सीरियल ‘ये है मोहब्बते’ में काम किया था. दोनों अपनी शादी-शुदा लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं. वहीं बात करें शरद मलहोत्रा की, तो उन्होंने 20 अप्रैल साल 2019 को रिप्सी भाटिया से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: दिशा परमार को हाथ रिक्शा पर बिठाकर राहुल वैद्य ने घुमाया, लोगों ने कहा सो क्यूट (Disha Parmar Is Sitting In A Hand Ricshaw And Rahul Vaidya Is Running It, People Said- So Cute)

×