Categories: TVEntertainment

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में ये 15 टीवी स्टार्स आ सकते हैं नज़र, क्या टीवी पर तहलका मचाएगा ये सीज़न?(These 15 TV stars are in talks for Khatron Ke Khiladi 11, here’s list of 15 participants)

रोहित शेट्टी का पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 11 वां सीज़न जल्द ही शुरू होनेवाला है. दर्शक अपने इस फेवरेट शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. शो इस इस सीजन को और भी एक्साइटिंग बनाने के लिए मेकर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए मेकर्स टीवी के बड़े-बड़े स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं, ताकि ये शो टीवी पर तहलका मचा सके. आइये जानते हैं कि शो के लिए मेकर्स अब तक किन एक्टर्स को अप्रोच कर चुके हैं.

एजाज़ खान

‘बिग बॉस 14’ के बाद एजाज खान इन दिनों पवित्रा पुनिया के साथ अपनी लवलाइफ को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है.

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे लम्बे समय से टीवी से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. उनके फैंस सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनसे जानना चाहते हैं कि टीवी पर उनकी वापसी कब होगी. और अंकिता राजी हुईं तो शायद बहुत जल्दी ही उनके फैन्स उन्हें खतरों के खिलाड़ी में देखेंगे, क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने उन्हें भी अप्रोच किया है.

एरिका फर्नांडिस

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के मेकर्स शो के लिए कई बार अप्रोच कर चुके हैं. हालांकि एरिका ने अब तक हां नहीं की है.

अभिनव शुक्ला

‘बिग बॉस 14’ के जरिए अभिनव शुक्ला को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है. इसका पूरा-पूरा फायदा अभिनव शुक्ला को मिल सकता है. वो भी शो में नज़र आ सकते हैं.

पार्थ समथान

‘कैसी ये यारियां’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ फेम पार्थ समथान ने फिलहाल टीवी से ब्रेक लिया है और बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. सुना है खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स पार्थ को इस शो में लेना चाहते हैं और उन्हें मनाने की कोशिश भी कर रहे हैं.

रुबीना दिलाइक

‘बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक शो जीतने के बाद लोगों के दिलो दिमाग में छाई हुई हैं. फिलहाल रुबीना के पास कई ऑफर्स आ रहे हैं और खतरों के खिलाड़ी का ऑफर भी उन्हें मिला है और उनके फैन्स उन्हें शो में देखकर बेशक बहुत खुश होंगे.

शाहीर शेख

इंडियन टेलीविजन के फेमस एक्टर शाहीर शेख की अच्छी पूरी दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. शाहीर शेख की इसी पॉपुलैरिटी का फायदा ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स उठाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. वैसे खबर है कि शाहीर शेख और उनकी वाइफ को नच बलिए 10 का ऑफर भी आया है. अब देखिए वो किस शो को हां कहते हैं.  

राहुल वैद्य

‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. राहुल वैद्य भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ सकते हैं.

अर्जुन बिजलानी

टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी काफी लम्बे समय से टीवी से दूर रहे हैं. अब खबर है कि अर्जुन को भी इस शो का न्योता भेजा गया है. इसमें कोई शक नहीं है कि अर्जुन के फैन उन्हें इस शो में देखने के लिए बेताब रहेंगे.

निक्की तम्बोली

‘बिग बॉस 14’ ने कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली की पॉपुलैरिटी भी बढ़ाई है. बिग बॉस में निक्की ने ये साबित कर दिया है कि वो टास्क भले ही ना जीतें, लेकिन गेम में टिकी जरूर रहती हैं. उनके इसी रवैये को कैश करने के लिए ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स ने उन्हें भी शो के लिए कॉन्टैक्ट किया है.

उर्वशी ढोलकिया

‘कसौटी ज़िंदगी की’ फेम कोमोलिका उर्फ उवर्शी ढोलकिया को लोग आज भी नहीं भूले हैं. खबरों की मानें तो उर्वशी को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स ने अप्रोच किया था और उर्वशी ने इस ऑफर को एक्सेप्ट भी कर लिया है. यानी उनका इस शो में आना कन्फर्म हो गया है.

मोहित मलिक

मोहित मलिक इस दिनों अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. उनकी वाइफ प्रेग्नेंट हैं और वो पूरा समय अपनी वाइफ के साथ स्पेंड करना चाहते हैं. मोहित भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ सकते हैं.

असीम रियाज

‘बिग बॉस 13’ फेम असीम रियाज को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के मेकर्स ने पिछले सीजन के लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन असीम ने ना कर दी थी. खबर है कि इस सीजन के लिए मेकर्स ने एक बार फिर उन्हें अप्रोच किया है. हालांकि अभी उनकी ओर से मेकर्स को कुछ भी कंफर्मेशन नहीं दी गई है.

शेफाली जरीवाला

‘बिग बॉस 13’ में कांटा लगा गर्ल यानि कि शेफाली जरीवाला ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. शेफाली काफी समय से किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शायद वो इस शो का हिस्सा बनने को तैयार हो जाएं.

शरद मल्होत्रा

‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘नागिन 5’ फेम शरद मल्होत्रा को भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स ने इस शो का ऑफर दिया था, लेकिन खबर है कि शरद ने किसी वजह से ये ऑफर ठुकरा दिया है.


सुरभि चंदना

‘नागिन 5’ फेम सुरभि चंदना की पॉपुलैरिटी भी कम नहीं है. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के मेकर्स जानते हैं कि सुरभि का शो में शामिल होना शो के लिए बेशक फायदेमंद होगा, इसीलिए सुरभि को भी शो का ऑफर दिया गया है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli