Categories: FILMEntertainment

ये हैं साउथ फिल्मों के सबसे महंगे स्टार्स, जिनकी फीस जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These are The Most Expensive Stars of South Films, You Will be Surprised to Know Their Fees)

साउथ की फिल्मों का क्रेज सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं रहा है, बल्कि हिंदी बेल्ट में दक्षिण भारत की फिल्में दर्शकों पर तेज़ी से अपना प्रभाव छोड़ रही हैं. ‘पुष्पा’ और ‘आरआरआर’ की सुपर सक्सेस ने यह साबित कर दिया है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेल सुपरस्टार्स किसी से भी कम नहीं हैं. साउथ के सुपरस्टार्स के लिए फैन्स की दीवानगी सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी देखी जा सकती है. कमाल की बात तो यह है कि सिर्फ फैन फॉलोइंग ही नहीं, बल्कि कमाई के मामले में भी साउथ के सुपरस्टार्स किसी से पीछे नहीं हैं. वो एक फिल्म में काम करने के लिए इतनी मोटी रकम लेते हैं, जिसके बारे में जानकर आपका हैरान होना लाज़मी है. आइए एक नज़र डालते हैं साउथ फिल्मों के सबसे महंगे स्टार्स पर, जिनकी फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

रजनीकांत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रजनीकांत पिछले कई सालों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर हे हैं और वो एक हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. रजनीकांत की फैन फॉलोइंग जितनी जबरदस्त है, उनकी फीस भी उतनी ही तगड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक फिल्म के लिए रजनीकांत 100 करोड़ रुपए तक की फीस लेते हैं, क्योंकि वो फिल्मों के प्रॉफिट में भी शेयर लेते हैं. यह भी पढ़ें: प्रभास राव से लेकर महेश बाबू तक, क्या आप जानते हैं साउथ के इन सुपरस्टार्स के असली नाम (From Prabhas Rao to Mahesh Babu, Do You Know The Real Name of These Superstars of South)

जूनियर एनटीआर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तेलुगु एक्टर और पॉलिटिशियन एनटी रामा राव के पोते जूनियर एनटीआर की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. उनका नाम साउथ के महंगे स्टार्स में शुमार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर एक फिल्म के लिए फीस के तौर पर करीब 45 करोड़ रुपए लेते हैं.

राम चरण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण इन दिनों डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले राम चरण का नाम भी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार है. राम चरण एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 45 करोड़ रुपए बतौर फीस लेते हैं.

प्रभास

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ से प्रभास की लोकप्रियता में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है, इसके साथ ही उनकी फीस में भी काफी बढ़ोत्तरी हुई है. प्रभास का नाम भी साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार है. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए 80-85 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं. हालांकि उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राधेश्याम’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर ऐश्वर्या राय तक, साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे (From Alia Bhatt to Aishwarya Rai, These Bollywood Stars Have Shown Their Acting Skills in South Films)

यश

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘केजीएफ’ से दर्शकों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले साउथ के एक्टर यश की ‘केजीएफ 2’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. ‘केजीएफ 2’ को लेकर यश काफी चर्चा में हैं. केजीएफ की वजह से पॉपुलैरिटी की मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देने वाले यश के फीस की बात करें तो वो एक फिल्म में काम करने के लिए तकरीबन 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. बहरहाल, यहां यह कहना गलत नहीं होगा कि फीस के मामले में साउथ के ये स्टार्स बड़े-बड़े एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli