प्रभास राव से लेकर महेश बाबू तक,...

प्रभास राव से लेकर महेश बाबू तक, क्या आप जानते हैं साउथ के इन सुपरस्टार्स के असली नाम (From Prabhas Rao to Mahesh Babu, Do You Know The Real Name of These Superstars of South)

साउथ फिल्मों के कई एक्टर्स फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, जो सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड फिल्मों के फैन्स के दिलों पर भी राज कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स हैं, जिनकी दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. साउथ फिल्मों के कई एक्टर्स ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है और खूब नाम कमाया है. भले ही आप साउथ के सुपरस्टार्स को चाहते हों, लेकिन क्या आप उनके असली नाम जानते हैं. अगर नहीं जानते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं प्रभास राव से लेकर महेश बाबू तक, साउथ फिल्मों के इन सुपरस्टार्स के असली नाम क्या हैं?

प्रभास राव

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में साउथ के सुपरस्टार प्रभास राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया गया है. आपको बता दें कि प्रभास राव का असली नाम ‘वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति’ है. यह भी पढ़ें: जब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को देख धड़का था नम्रता शिरोड़कर का दिल, ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी (When Namrata Shirodkar Fell in Love With South Superstar Mahesh Babu, Know Their Interesting Love Story)

धनुष

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के एक्स दामाद धनुष का असली नाम ‘वेंकटेश प्रभु’ है, लेकिन फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया. धनुष साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

महेश बाबू

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की जबरदस्त फैन फालोइंग है, लेकिन उनके असली नाम की बात करें तो उनका पूरा नाम ‘महेश घट्टा मानेनी’ है. महेश बाबू जल्द ही आलिया भट्ट के साथ एसएस राजामौली की जंगल एडवेंचर पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे.

जूनियर एनटीआर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर जूनियर एनटीआर का असली नाम काफी लंबा है, जिसे याद करना काफी मुश्किल है. उनका असली नाम ‘नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर’ है. जल्द ही वो फिल्म ‘आरआरआर’ में नज़र आने वाले हैं.

सूर्या

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दक्षिण भारत की फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या का रियल नेम ‘सरवानन शिवकुमार’ है. सूर्या अपनी फिल्म ‘जय भीम’ को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं, जो कुछ समय पहले ही ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी.

रजनीकांत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में धमाल मचा चुके एक्टर रजनीकांत का असली नाम ‘शिवाजी राव गायकवाड’ है. रजनीकांत ने हिंदी की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन को अपना दामाद नहीं बनाना चाहते थे स्नेहा रेड्डी के पिता, जानें कैसे हुए दोनों की शादी के लिए राज़ी (Sneha Reddy’s Father Was Not Agree to Accept Allu Arjun As His Son-in-Law, Know How He Got Ready for Their Marriage)

चिरंजीवी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी का रियल नेम भी काफी लंबा है. उनका असली नाम ‘कोनिदेला शिव शंकर वारा प्रसाद’ है. चिरंजीवी ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

×