Categories: FILMEntertainment

फिल्मों में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, रेखा से लेकर दीपिका पादुकोण तक के नाम हैं शामिल (These Bollywood Actresses Had Have Extra Marital Affair in Films, Names From Rekha to Deepika Padukone are Included)

बॉलीवुड की फिल्मों में जहां प्यार, तकरार और दुश्मनी की कहानी को बेहद खूबसूरती से पर्दे पर दर्शाया जाता है, वहीं कई फिल्में नाजायज़ रिश्तों…

बॉलीवुड की फिल्मों में जहां प्यार, तकरार और दुश्मनी की कहानी को बेहद खूबसूरती से पर्दे पर दर्शाया जाता है, वहीं कई फिल्में नाजायज़ रिश्तों की कहानी को बखूबी बयां करती हैं. जी हां, बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जो नाजायज़ रिश्तों पर आधारित हैं और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने पर्दे पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाले किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है. चलिए एक नज़र डालते हैं रेखा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, फिल्मों में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्रियों पर…

दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है, जिसमें पति-पत्नी और वो की बेवफाई को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: आखिर क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने वापस कर दिया था अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी का कार्ड, जानिए इसकी वजह (Why Shatrughan Sinha Had Returned the Wedding Card of Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai, Know the Reason)

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘ऐतराज’ में करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आए थे. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का अक्षय के लिए एक तरफा प्यार को दिखाया गया था. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था.

मल्लिका शेरावत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘मर्डर’ में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच एक्ट्रा मैरिटल अफेयर को दर्शाया गया था. फिल्म में मल्लिका अस्मित पटेल की पत्नी होते हुए भी इमरान हाशमी के प्यार में पड़ जाती हैं. फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका के बीच काफी बोल्ड सीन्स फिल्माएं गए हैं.

अमृता सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘आईना’ एक ऐसी फिल्म है जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी थी. इस फिल्म में अमृता सिंह, जैकी श्राफ और जूही चावला मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से टूट गए थे संजय दत्त, पति की हालत पर पहली पत्नी ऋचा ने कही थी ये बात (Sanjay Dutt Was Badly Broken after Breakup with Madhuri Dixit, Know What Was His First Wife Richa’s Reaction)

रेखा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘आस्था’ में रेखा के अलावा ओम पुरी और नवीन निश्चल जैसे कलाकार नज़र आए थे. इस फिल्म की कहानी एक्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड थी. वहीं फिल्म ‘सिलसिला’ में भी रेखा जी और अमिताभ बच्चन के बीच एक्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी को दिखाया गया था. इस फिल्म में रेखा, अमिताभ और जया बच्चन लीड रोल में नज़र आए थे.

Recent Posts

कहानी- शब्दकोश (Short Story- Shabdkosh)

पढ़ाई में अच्छे नंबर आने की वजह से विद्यालय में सभी अध्यापक उसे कुशाग्र बुद्धि…

भगवान में बड़ी आस्था रखती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मंदिरों में जाकर टेकती हैं मत्था (These Bollywood Actresses Have Great Faith in God, visits in Temple to Take Blessings)

फिल्मों में अपनी दिलकश अदायगी से दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेसेस अपने किरदार के…

तो सोहेल खान की वजह से सलमान खान को मिला ‘भाईजान’ नाम, नहीं जानते होंगे आप (So Salman Khan Got The Name ‘Bhaijaan’ Because Of Sohail Khan, You Would Not Know)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज के समय में हर कोई भाईजान कहकर पुकारता है.…

© Merisaheli