Categories: FILMTVEntertainment

दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट कर दी थी ये 7 सुपरहिट फिल्में, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These 7 Superhit Films Were Rejected By Deepika Padukone, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. हर तरह के किरदार में पूरी तरह से…

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. हर तरह के किरदार में पूरी तरह से फिट हो जाने वाली दीपिका की खूबसूरती के लोग जितने दीवाने हैं, उससे भी ज्यादा उनका एक्टिंग टैलेंट लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. जब से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एंट्री की है, लगातार उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है. हर तरह की फिल्मों में काम कर चुकी दीपिक पादुकोण ने कई ऐसी फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट भी कर दिया, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. चलिये जानते हैं उन सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट जिसमें दीपिका ने काम करने से कर दिया इनकार. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘धूम 3’ का ऑफर – बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही फिल्म ‘धूम 3’ के लिए कैटरीना कैफ से पहले दीपिका पादुकोण को ऑफर मिला था. लेकिन उन दिनों दीपिका के पास और भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में थे, जिसकी वजह से उनका शेड्यूल काफी टाइट था. अपने बिजी शेड्यूल के कारण ही दीपिका ने चाहकर भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. इस फिल्म में कैटरीना कैफ, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन नज़र आए थे. फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘जब तक है जान’ – शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, रिशी कपूर और नितू कपूर स्टारर फिल्म ‘जब तक है जान’ में अनुष्का शर्मा के रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण को ही अप्रोच किया गया था. लेकिन किन्ही कारणों से दीपिका ने इस फिल्म के ऑफर को भी ठुकरा दिया था. बता दें कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘सुल्तान’ – सलमान खान और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ में अनुष्का के रोल के लिए पहले दीपिका ही मेकर्स की पहली पसंद थीं. लेकिन ना जाने क्यों एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से भी साफतौर पर मना कर दिया. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफस पर सुपरहिट साबित हुई. बता दें कि सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण ने अब तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. 

ये भी पढ़ें: तो इसलिए दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ अब तक नहीं किया फिल्म, अब जाकर बताई असली वजह (So That’s Why Deepika Padukone Has Not Worked With Salman Khan Till Now, Now She Had Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘प्रेम रतन धन पायो’ – सुपरहिट फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए भी सोनम कपूर से पहले दीपिका पादुकोण को ही ऑफर हुई थी, लेकिन इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल की वजह से फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था. इस फिल्म में अनुपम खेर, नील नितीन मुकेश, स्वरा भाष्कर, सोनम कपूर और सलामान खान नज़र आए थे, जिसे ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

ये भी पढ़ें: सलमान खान को लेकर लारा दत्ता ने किया खुलासा, बोलीं – आधी रात को करते हैं कॉल (Lara Dutta Disclosed About Salman Khan, Said – He Calls At Midnight)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘किक’ – सूपर हिट फिल्म ‘किक’ में एक सॉन्ग के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया था. लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. उनके बाद नरगिस फाकरी ने उस गाने पर परफॉर्म किया था. दरअसल दीपका ने इस तरह के गाने पर पहले भी परफॉर्म किया था, जिसके कारण वो सेम चीज रिपीट नहीं करना चाहती थीं. इसी वजह से एक्ट्रेस ने उस ऑफर को ठुकरा दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘रॉय’ – रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रॉय के लिए भी दीपिका पादुकोण को ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था. उनके बाद जैकलीन को इस फिल्म का ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया. बता दें कि ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें: बिपाशा को कई बार मिला प्यार में धोखा, अंत में मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ (Bipasha Got Cheated In Love Many Times, Finally Got The Support Of Karan Singh Grover)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हॉलीवुड की फिल्म को भी किया रिजेक्ट – आपको जानकर काफी हैरानी होगी, कि दीपिका ने बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की फिल्म को भी ठुकरा दिया था. दरअसल हॉलीवुड की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के लिए दीपिका को ऑफर मिला था, लेकिन उन दिनों वो फिल्म ‘रामलीला’ की शूटिंग में काफी बिजी थीं, जिसके कारण उन्होंने उस फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि दीपिका पादुकोण से साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान नज़र आए थे. इस फिल्म के बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़के नहीं देखा. 

ये भी पढ़ें: द डर्टी पिक्चर: तो इसलिए सिल्क स्मिता के रोल को कंगना ने ठुकरा दिया था, बोलीं- विद्या ने जो किया वो मैं नहीं कर पाती (The Dirty Picture: So That’s Why The Silk Smitha’s Role Was Turned Down By Kangana, Said- I Can’t Do What Vidya Did)

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

© Merisaheli