Categories: TVEntertainment

इस कंटेस्टेंट ने ‘बिग बॉस 16’ के घर को बना लिया अपना ससुराल, सलमान खान को मानती हैं अपना पति (This Contestant Made ‘Bigg Boss 16’ House as Her Sasural, Considers Salman Khan as Her Husband)

'बिग बॉस' टीवी का एक ऐसा विवादित रियलिटी शो है, जिसे दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं और इसके हर सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार…

‘बिग बॉस’ टीवी का एक ऐसा विवादित रियलिटी शो है, जिसे दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं और इसके हर सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. अब ‘बिग बॉस 16’ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और शो के पहले एपिसोड से ही कंटेस्टेंट्स ने अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया है. होस्ट सलमान खान के इस विवादित रियलिटी शो में इस बार मॉडलिंग और राजनीति की दुनिया के लोग भी शामिल हुए हैं, जिनमें से अर्चना गौतम पहले ही दिन से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि यही वो कंटेस्टेंट हैं, जो सलमान खान को अपना पति मानती हैं और पहले ही दिन से बिग बॉस के घर को अपना ससुराल बना लिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, अर्चना गौतम को बिग बॉस के इस सीज़न की सबसे बिंदास और ग्लैमरस कंटेस्टेंट माना जा रहा है. शो में आते ही अर्चना ने सुर्खियां बटोरने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाने शुरु कर दिए हैं. इसी कड़ी में अर्चना के एक ताज़ा स्टेटमेंट ने हर तरफ सनसनी मचा दी है. उनका कहना है कि वो बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल मानती हैं और होस्ट सलमान खान उनके पति जैसे हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16: इस कंटेस्टेंट पर अपना दिल हार बैठीं टीना दत्ता, एक्ट्रेस देख रही हैं उनकी दुल्हनियां बनने के ख्वाब (Bigg Boss 16: Tina Datta Fell in Love With This Contestant, Actress Wants to Become His Bride)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अर्चना ने कई सवालों के जवाब देते हुए कहा कि जब उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो उनके परिवार में किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. अर्चना की मानें तो उन्हें बिग बॉस के घर में किसी भी काम को लेकर कोई हिचकिचाहट नहीं है और वो घरेलू काम अच्छे से कर सकती हैं. उनका कहना है कि वो किसी अमीर पिता की औलाद नहीं हैं, वो एक किसान की बेटी हैं और खुद खाना बना सकती हैं. घर का काम करने में उन्हें किसी तरह को कई शर्मिंदगी महसूस नहीं होती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं अर्चना ने तो बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल ही बना लिया है. उनका कहना है कि वो कभी बिग बॉस को गेम की तरह नहीं देखती हैं, वो बस बिग बॉस के घर में जा रही हैं, जहां वो अपनी देवरानी और जेठानियों से बात करेंगी, लड़ाई करेंगी. उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके पति जैसे हैं और बिग बॉस का घर उनका ससुराल, इसलिए घर के भीतर मौजूद बाकी की सभी कंटेस्टेंट उनके लिए देवर और देवरानी जैसे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्चना ने डेटिंग और बॉयफ्रेंड बनाने की बात को लेकर कहा कि वो बिग बॉस में बॉयफ्रेंड बनाने के लिए नहीं आई हैं. वो प्यार और डेटिंग जैसी चीज़ों से दूर रहने वाली हैं. वो अपने चुनाव क्षेत्र के लोगों को यह कमेंट करने का मौका कतई नहीं देना चाहती हैं कि वो बिग बॉस में प्यार पाने के लिए आई हैं. उनका कहना है कि वो किसी बड़े नेता और एमपी से शादी करना चाहती हैं. अगर बिग बॉस में वो ऐसा वैसा कुछ भी करती हैं तो उनकी बेइज्जती हो जाएगी. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं वकील भी हैं बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया, कर चुकी हैं ये खुलासे (Big Boss 16 Contestant Nimrat Kaur Ahluwalia Is Not Only An Actress But Also A Lawyer, She Has Made These Revelation)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अर्चना एक एक्ट्रेस व मॉडल होने के साथ-साथ एक पॉलिटिशियन भी हैं. वो चुनाव के दौरान हस्तिनापुर से विधायक की उम्मीदवार भी रह चुकी हैं. आपको बता दें कि उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें उसमें हार का सामना करना पड़ा था. मेरठ की रहने वाली अर्चना गौतम ने साल 2018 में ‘मिस बिकिनी इंडिया’ का खिताब अपने नाम किया था.

Recent Posts

© Merisaheli