Categories: TV Entertainment

10 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद ये टीवी एक्ट्रेस बनीं मां, दिया बेटे को जन्म (This TV Actress Blessed With A Baby Boy, Shares His Unique Name With A Cute Picture)

फेमस टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (chhavi mittal) ने 'मदर्स डे' के अगले दिन यानी 13 मई को बेटे को जन्म…

फेमस टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (chhavi mittal) ने ‘मदर्स डे’ के अगले दिन यानी 13 मई को बेटे को जन्म दिया. छवि दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. छवि की 6 साल की एक बेटी अरीज़ा भी है. छवि ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे के हाथ के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस पोस्ट के साथ छवि ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. छवि ने बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है.

छवि ने पोस्ट में लिखा, ’13 मई को मैं एक बेटे अरहाम हुसैन की मां बनी हूं. आप सभी की शुभकामानाओं के लिए शुक्रिया. मैं अभी अस्पताल में हूं और अपनी बर्थ स्टोरी जल्द ही शेयर करूंगी.’ खास बात है कि छवि की डिलीवरी 10 वें महीने में हुई है. 35 साल की छवि ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी और दिसंबर 2012 में छवि ने अरीज़ा को जन्म दिया था. आपको बता दें कि छवि मित्तल ने प्रेग्नेंसी में 40वां हफ्ता भी क्रॉस कर लिया था. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी दी. हालांकि उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी को ख़ूब इंजॉय किया. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी से जुड़े फिटनेस टिप्स और वर्कआउट वीडियोज़ शेयर करती रहती थीं.

 

12 मई को मदर्स डे पर छवि ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक प्यारी-सी पिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “सभी गॉर्जियस मदर्स को हैप्पी मदर्स डे. 6 साल पहले इस एंजल ने मुझे मां बनने का गौरव दिया था और आज उसने मेरे लिए सरप्राइज कार्ड बनाया. मैं खुशी से फूली नहीं समा रही हूं, क्योंकि मेरी नन्ही परी के लिए मैं उसकी पूरी दुनिया हूं. मेरे लिए बेबी शावर बुक करने से लेकर, मुझे प्यार करना, उदास होने पर मेरे आंसू पोछना और  हंसाने के लिए मेरे लिए जोक्स क्रेक करना…मेरी बेटी मेरे लिए सब करती है.” छवि आगे लिखती हैं, ”जल्द ही मैं दो बच्चों की मां बन जाउंगी, मुझे पता है कि आप सभी इस गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन सच कहूं तो अब मेरा धैर्य भी कम हो रहा है, क्योंकि अभी तक मुझे लेबर पेन का कोई सिम्टम नहीं दिख रहा है. ”  लेकिन अच्छी बात यह है कि इस पोस्ट के एक दिन बाद ही छवि ने बेटे को जन्म दे दिया.

ये भी पढ़ेंः इस क्रिकेटर के दीवाने हैं सलमान ख़ान (Salman Khan Is Fan Of This Cricketer)

Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- मोह माया मायका (Short Story- Moh Maya Mayka)

मूंदी हुई पलकों के पीछे मायके में कुछ दिन पूर्व बिताया समय साकार हो उठा. कैसे उसे देखते ही मम्मी-पापा…

पहला अफेयर: ख़ूबसूरत फरेब (Pahla Affair: Khoobsurat Fareb)

पहला अफेयर: ख़ूबसूरत फरेब (Pahla Affair: Khoobsurat Fareb) घर में आर्थिक तंगी से मेरी पढ़ाई छूट गई थी. बस, गुज़र-बसर…

तलाक़ के बाद महिलाएं कैसे करें अपना भविष्य सुरक्षित? (Financial Planning After Divorce)

सुखी वैवाहिक जीवन में कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं कि दो लोगों का एक साथ रहना संभव नहीं…

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ के बेहतरीन मेकअप लुक्स (Best Makeup looks Of Top Actresses)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ की फ्लॉलेस स्किन और परफेक्ट मेकअप का हर कोई दीवाना है. हर कोई इनकी तरह खूबसूरत नजर आना…

कनाडा के पासपोर्ट पर अक्षय कुमार ने किया खुलासा (Akshay Kumar on Canadian citizenship)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान…

© Merisaheli