Categories: FILMEntertainment

Throwback: आखिर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने कभी भी आमिर खान के साथ फिल्मों में काम क्यों नहीं किया? ये है इसकी वजह (Throwback: Why Aishwarya Rai Refuses To Work With Aamir Khan In A Movie)

विश्व सुंदरी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कभी किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया. आखिर क्या है…

विश्व सुंदरी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कभी किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया. आखिर क्या है इसकी वजह?

बॉलीवुड के तीनों खान यानी आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख़ खान के साथ सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियां काम करना चाहती हैं. जहां तक मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की बात है, तो उन्होंने सलमान खान और शाहरुख़ खान के साथ तो फिल्मों में काम किया है, लेकिन आमिर खान के साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया है. आखिर इसकी क्या वजह है कि बॉलीवुड के इन दोनों दिग्गज कलाकारों ने कभी फिल्मों में एक साथ काम नहीं किया है? जबकि ऐश्वर्या राय ने आमिर खान के साथ एक विज्ञापन के लिए काम किया था.

ऐसा नहीं है कि ऐश्वर्या राय और आमिर खान को एक साथ काम करने का मौक़ा नहीं मिला, लेकिन ऐश्वर्या ने कभी आमिर के साथ काम नहीं किया और शायद आगे भी हम इन दोनों की जोड़ी को फिल्मों में एक साथ न देख पाएं.

इसकी सबसे बड़ी वजह है आमिर खान का मजाकिया व्यवहार, ये बात किसी से छुपी नहीं है कि आमिर खान अपनी कोस्टार अभिनेत्रियों के साथ बहुत मजाक करते हैं, जिसकी वजह से कई बार अभिनेत्रियां चिढ़ भी जाती हैं. बता दें कि आमिर खान ने जूही चावला, माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी प्रैंक किया है. ख़बरों के अनुसार, आमिर खान ने एक बार जूही चावला के हाथ पर थूक भी दिया था, जिसकी वजह से जूही चावला बहुत नाराज़ हो गई थीं और दोनों के बीच लगभग 7 साल तक बातचीत बंद थी.

यह भी पढ़ें: आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम पर लगा शूटिंग लोकेशन पर प्रदूषण फैलाने का आरोप, देखें वायरल वीडियो (Aamir Khan And Team ‘Laal Singh Chaddha’ Accused Of Littering In Ladakh, Watch Viral Video)

ऐसा ही कुछ ऐश्वर्या राय और आमिर खान के बीच भी हुआ था. कई साल पहले ऐश्वर्या और आमिर के बीच भी इसी वजह से अनबन हो गई थी और तभी से ऐश्वर्या राय ने ये फैसला कर लिया था कि वो आमिर खान के साथ कभी काम नहीं करेंगी. यही वजह है कि बॉलीवुड के ये दो बड़े कलाकार कभी भी किसी फिल्म में एक साथ नज़र नहीं आए और शायद आगे भी हम इन्हें फिल्मों में एक साथ न देख पाएं.

Recent Posts

विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

बॉलीवुड के ब्यूटिफुल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आ रही…

कहानी- सोशल मीडिया का राजकुमार (Short Story- Social Media Ka Rajkumar)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ “तुम सब बेकार की बहस मत करो. आजकल एस.एम.एस, फेसबुक और व्हाट्सएप…

वर्कआउट करते हुए इन कारणों से आ सकते हैं चक्कर या बेहोशी, न करें नज़रअंदाज़ (Do Not ignore The Causes Of Dizziness During Workout)

वर्कआउट करते हुए यदि आपको चक्कर आए, बेहोशी-सी छाने लगे या फिर कुछ डीहाइड्रेशन की…

© Merisaheli