आमिर खान और उनकी फिल्म R...

आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम पर लगा शूटिंग लोकेशन पर प्रदूषण फैलाने का आरोप, देखें वायरल वीडियो (Aamir Khan And Team ‘Laal Singh Chaddha’ Accused Of Littering In Ladakh, Watch Viral Video)

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम पर शूटिंग लोकेशन पर प्रदूषण फैलाने का आरोप लगा है. एक यूज़र ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें लद्दाख का वाखा गांव दिखाई दे रहा है और गांव में प्रदूषण फैलाए जाने का नज़ारा भी दिख रहा है. आप भी देखें ये वायरल वीडियो.

Laal Singh Chaddha

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले कुछ दिनों से किरण राव के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. तलाक की खबर के बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान को ट्रोलर्स ने खूब ट्रोल किया. और अब आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ विवादों में घिरती नजर आ रही है. बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग इन दिनों लद्दाख में चल रही है. इसी बीच ये खबर आ रही है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम पर शूटिंग के दौरान प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है.

Laal Singh Chaddha

एक यूज़र ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें लद्दाख का वाखा गांव दिखाई दे रहा है और गांव में प्रदूषण फैलाए जाने का नज़ारा भी दिख रहा है. इस वीडियो में गाड़ियों से होने वाला प्रदूषण, प्लास्टिक की बोतलें, कचरा वगैरह दिखाई दे रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, “आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम की तरफ से वाखा में रहने वाले ग्रामीणों के लिए ये बेहद खास तोहफा है. आमिर खान ‘सत्यमेव जयते’ शो में खुद पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन बात जब खुद पर आई तो ऐसा ही देखने को मिलता है.”

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही ये तेज़ी से वायरल हो रहा है और आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम को लेकर चर्चा बढ़ती ही जा रही है.

यह भी पढ़ें: पिता आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद बेटी इरा खान का बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ ये वीडियो हुआ वायरल, ट्रोलर्स ने ऐसे किया ट्रोल (After Aamir Khan And Kiran Rao’s Divorce News, Actor’s Daughter Ira Khan Spotted With Boyfriend Nupur Shikhare, Viral Video)

इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.