Entertainment

इस टीवी एक्टर ने की पत्नी से मारपीट, फट गया कान का पर्दा (TV Actor Karan Shastri Accused Of Beating Model Wife Over Dowry; Ruptures Her Ear Drum)

 मध्यप्रदेश के इंदौर मूल के निवासी टीवी एक्टर करन शास्त्री पर उनकी मॉडल पत्नी स्वाति मेहरा ने डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाया है. स्वाति मेहरा ने आरोप लगाया है कि उनके पति करन शास्त्री दहेज के लिए उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. स्वाति ने कहा कि हाल में करन ने उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके कान के पर्दे फट गए. स्वाति ने आरोप लगाया है कि उनके पति करन ने पहले उनके साथ मार-पीट की और फिर घर से निकाल दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार,  स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में  जीरो एफआईआर दर्ज करवाया है. फिलहाल इस केस की जांच चल रही है.
आपको बता दें कि करन और स्वाति की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी. दोनों की लव मैरिज थी. इनकी पहली मुलाकात पिछले साल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें करन मुख्य भूमिका अदा कर रहे थे.  इस मामले में करन का भी बयान आया है. करन का कहना है कि उन्होंने कभी स्वाति पर हाथ नहीं उठाया, लेकिन अब वो साथ नहीं रहते. दोनों ने सहमति से यह फैसला लिया है. अब स्वाति ने उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया है, करन का आरोप है कि स्वाति उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश कर रही हैं.
Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli