Categories: TVEntertainment

कुछ रंग प्यार के फेम एरिका फर्नांडिस की साड़ी पहनने की अदा है सबसे जुदा, बेहद पॉप्युलर है उनका साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल, आप भी ले सकती हैं टिप्स! (Tv Actress Erica Fernandez Gives Major Saree Draping Goals With Her Stylish Traditional Looks, See Pictures)

एरिका फ़र्नांडिस टीवी का बेहद पॉप्युलर नाम है. लोग उन्हें कसौटी ज़िंदगी की प्रेरणा के नाम से भी जानते हैं तो कुछ लोग उन्हें कुछ…

एरिका फ़र्नांडिस टीवी का बेहद पॉप्युलर नाम है. लोग उन्हें कसौटी ज़िंदगी की प्रेरणा के नाम से भी जानते हैं तो कुछ लोग उन्हें कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की सोनाक्षी के रूप में ज़्यादा पसंद करते हैं. एरिका बेहद स्टाइलिश हैं और उनके ट्रेडिशनल लुक्स उतने ही पॉप्युलर. सूट-सलवार में तो वो हसीन लगती ही हैं पर उनका साड़ी पहनने का अंदाज़ बेहद स्टाइलिश है, इसमें बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उनके सामने टिक नहीं पातीं.

सबसे ख़ास बात ये है उनकी कि वो भले ही साड़ी जैसे पारंपरिक लिबास को बेहद मॉडर्न अंदाज़ में पहनती हैं लेकिन वो बिल्कुल भी ख़राब या ओवर नहीं लगता, वो वाक़ई काफ़ी खूबसूरत लगती हैं और उतनी ही ख़ूबसूरती के साथ उसको कैरी भी करती हैं. चाहे पैंट के साथ साड़ी पहननी हो या बूट्स के साथ पेयर करना हो या फिर प्योर ट्रेडिशनल बनारसी साड़ी, वो सभी कुछ बेहद ख़ूबसूरती और शालीनता से करती हैं. इसीलिए लोग उनके इसी एलीगेंट स्टाइल के क़ायल हैं.

कुछ रंग प्यार के शो के तीसरे सीज़न में भी उनका साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल सुर्खियाँ बटोर रहा है और लोग बस उनको देखते ही रह जाते हैं. माथे पर बिंदी और बेहद शालीनता से किया गया मेकअप,हेयर स्टाइल और साड़ी पहनने की अदा सबको लुभा रही है…

एरिका की ज्वेलरी और एक्सेसरीज़ भी उतनी ही क्लासी होती हैं और वो सिंपल सलवार सूट में भी बेहद प्यारी लगती हैं…

Photo Courtesy: Instagram/Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग बोल्ड फोटो पोस्ट कर लिखा- मेरे लिए ये नया अनुभव था, यूज़र्स बोले- अच्छी एडिटिंग है, अब पैसे नहीं मिल रहे तो ये सब करने लगी! (Throwback Picture: Sherlyn Chopra Shares Bold Photo With Raj Kundra From Her First Day At Shoot)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli