शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग...

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग बोल्ड फोटो पोस्ट कर लिखा- मेरे लिए ये नया अनुभव था, यूज़र्स बोले- अच्छी एडिटिंग है, अब पैसे नहीं मिल रहे तो ये सब करने लगी! (Throwback Picture: Sherlyn Chopra Shares Bold Photo With Raj Kundra From Her First Day At Shoot)

जबसे राज कुंद्रा पोर्न केस में फंसे हैं अउन पर इलज़ाम लगते ही जा रहे हैं. शर्लिन चोपड़ा ने राज पर काफ़ी गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्लिन ने कई चौंकानेवाले खुलासे भी किए हैं, जिसमें शर्लिन ने ये तक कहा कि पोर्न इंडस्ट्री में उनको लाने वाले राज कुंद्रा ही थे. शर्लिन ने ये भी आरोप लगाया था कि राज उनके घर ज़बरदस्ती घुस आए थे और उनको किस करने लगे थे. खुद को बचाने के लिए शर्लिन ने अपने आपको बाथरूम में बंद किया. तब राज ने कहा था कि शिल्पा से उनके संबंध ठीक नहीं और वो बहुत तनाव में रहते हैं.

इसके अलावा शर्लिन ने ये तक भी पुलिस को बताया था कि राज उनसे कहते थे कि उनके वीडीयो शिल्पा को काफ़ी पसंद आते हैं.

अब शर्लिन एक तस्वीर को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने राज कुंद्रा के साथ अपनी एक बोल्ड पिक्चर ट्वीट की है जिसमें लिखा है- 29 मार्च, 2019 का दिन था।
आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ एैप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था।
मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी एैप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी।
उम्मीद और जोश का माहौल था।

इस पिक्चर में शर्लिन ने काफ़ी बोल्ड कपड़े पहने हैं. उन्होंने शॉर्ट्स और ब्रा पहनी हुई है और पास बैठे राज कुंद्रा के साथ वो विक्टरी साइन दिखा रही हैं.

लेकिन इस तस्वीर को शेयर करने के बाद वो लगातार ट्रोल हो रही हैं. लोग कह रहे हैं कि साफ़ पता चल रहा है कि राज कुंद्रा की तस्वीर फोटोशॉप के ज़रिए साथ लगाई गई है. अच्छी एडिटिंग है मैम… इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि वो राज की तरफ़दारी नहीं कर रहे लेकिन अब शर्लिन को पैसे नहीं मिल रहे तो वो इल्ज़ाम लगा रही हैं.

बता दें कि शर्लिन को राज के एक प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपए मिलते थे और शर्लिन ने राज के कई प्रोजेक्ट के लिए काम किया है.

Sherlyn Chopra

लोग शर्लिन को महज़ पब्लिसिटी के लिए ऐसी बातें करने और तस्वीरें शेयर करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि हमारे देश में बहुत क़ाबिल लोग हैं पर फोटोशॉप सबके बस की बात नहीं. यहां तक कि लोगों ने तस्वीर पर निशान यानी मार्क करके बता दिया कि कैसे ये तस्वीर असली नहीं है!

Sherlyn Chopra With Raj Kundra
Sherlyn Chopra With Raj Kundra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra

ग़ौरतलब है कि ये तमाम ख़ुलासे शर्लिन ने पुलिस के सामने लंबी पूछताछ के दौरान किए. पुलिस ने शर्लिन को भी राज कुंद्रा मामले में समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया था.

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: मां श्वेता तिवारी से भी कहीं ज़्यादा हसीन और ग्लैमरस हो गई हैं पलक तिवारी, जल्द नज़र आएंगी फ़िल्मों में! (Drop Dead Gorgeous: Palak Tiwari Looks More Beautiful Than Her Mother Sweta Tiwari, See Pictures)

×