Categories: TVEntertainment

टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह कोरोना पॉज़िटिव; पोस्ट कर दी जानकारी (TV Actress Kanchi Singh test Corona Positive)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस महामारी ने सभी सावधानियों के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी जगत को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. कोरोना की वजह से टीवी की चर्चित एक्ट्रेस कांची सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं. कांची सिंह ने अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर इस बात की जानकारी दी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी पहचान बना चुकी कांची सिंह आज छोटे परदे का जानामाना चेहरा हैं. ख़बरें हैं कि टीवी पर नाम कमा चुकी कांची सिंह अब बड़े परदे यानि बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. कांचीअपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल में थीं उसी दौरान उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कांची सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा ,’दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉज़िटिव हो गयी हूँ.. फ़िलहाल मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है.. मैं होम क्वारंटाइन में हूँ.. मैं महामारी के सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूँ.. आप लोग भी बाहर निकलते वक़्त ख्याल रखना और सुरक्षित रहना. यही समय है घर के अंदर रहकर एक साथ इस वायरस से लड़ें। ‘ कांची सिंह छोटे परदे पर लोगों की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं बात करीबन उनके लुक कि तो उनका सोशल अकॉउंट उनकी
ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कांची सिंह भले ही फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन उन्होंने कहा है कि वे टीवी पर भी काम करना जारी रखेंगीं. टीवी से ही उन्हें पहचान मिली है. कांची सिंह का सपना था कि वे बॉलीवुड में काम करें और एक फिल्म एक्ट्रेस बनें. उनका ये सपना तो पूरा होने जा रहा है लेकिन कोरोना की वजह से फ़िलहाल कांची को अपने सपने को पूरा होता देखने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

Neetu Singh

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli