Categories: TVEntertainment

गोवा में भाई की हल्दी सेरेमनी में श्वेता तिवारी ने की जमकर मस्ती, देखें पिक्स (TV Actress Shweta Tiwari TWINS With Daughter Palak At Brother’s Haldi Ceremony In Goa!)

मेरे डैड की दुल्हन सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करनेवाली श्वेता तिवारी इन दिनों काफी बिजी हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी बिजी हैं. हो भी क्यों न, उनका छोटा निधान तिवारी शादी के बंधन में बंध रहे हैं. कल यानी सोमवार को उनके हल्दी का फंक्शन संपन्न हुआ. जिसके पिक्स सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी बेटी पलक ने खुद शेयर की हैं. आपको बता दें कि निधान की शादी गोवा में हो रही है. निधान की होनेवाली पत्नी यास्मिन शेख बांद्रा से हैं और फिलहाल दोनों लंदन में सेटल्ड हैं. अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ अपने भाई के हल्दी फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं. इस फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. सबसे पहले बात करते हैं श्वेता तिवारी की शेयर की गई तस्वीरों की, श्वेता तिवारी ने जितनी भी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे वो अपने भाई के हल्दी फंक्शन को अपने माता-पिता के साथ एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में बेटी पलक तिवारी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  ऐक्ट्रेस ने इस खास मौके पर उन्होंने येलो और ओरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था. साथ ही उन्होंने अपने बोलों को खोले रखा हुआ था, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा था. देखें पिक्स हाल ही में…

मेरे डैड की दुल्हन सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करनेवाली श्वेता तिवारी इन दिनों काफी बिजी हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी बिजी हैं. हो भी क्यों न, उनका छोटा निधान तिवारी शादी के बंधन में बंध रहे हैं. कल यानी सोमवार को उनके हल्दी का फंक्शन संपन्न हुआ. जिसके पिक्स सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी बेटी पलक ने खुद शेयर की हैं. आपको बता दें कि निधान की शादी गोवा में हो रही है. निधान की होनेवाली पत्नी यास्मिन शेख बांद्रा से हैं और फिलहाल दोनों लंदन में सेटल्ड हैं.

अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ अपने भाई के हल्दी फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं. इस फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. सबसे पहले बात करते हैं श्वेता तिवारी की शेयर की गई तस्वीरों की, श्वेता तिवारी ने जितनी भी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे वो अपने भाई के हल्दी फंक्शन को अपने माता-पिता के साथ एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में बेटी पलक तिवारी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  ऐक्ट्रेस ने इस खास मौके पर उन्होंने येलो और ओरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था. साथ ही उन्होंने अपने बोलों को खोले रखा हुआ था, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा था. देखें पिक्स

हाल ही में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं. दरअसल श्वेता और अभिनव के बीच विवाद काफी बढ़ गए थे, जिसकी वजह से श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था. इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं. वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वो फिर से काम पर लौटी हैं. श्वेता तिवारी इस वक्त टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः मीरा राजपूत से पहले शाहिद के जीवन में आई थीं ये 10 लड़कियां (Birthday Special: 11 Women In Shahid Kapoor’s Life: From Kareena Kapoor To Mira Rajput)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

पक्की हो गई आलिया और रणबीर की शादी? दिसंबर में लेंगे सात फेरे? (Alia Bhatt And Ranbeer Kapoor To Tie The Knot In December?)

आलिया और रणबीर बॉलीवुड के फ़ेवरेट लव बर्ड्स हैं और जब से इनके लिंक अप की खबरें आने लगी थीं तभी से सबकोइंतज़ार था कि यह कपल कब शादी के बंधन में बंधेगा. इस बीच कई बार इनके ब्रेकअप की भी खबर आई, लेकिन अबइस तरह की ख़बर आ रही है कि दोनों December 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.  पहले सुना था कि डेस्टिनेशन वेडिंग होगी पर अब सुनने में आया है कि दोनों मुंबई में ही लेंगे सात फेरे. सूत्रों की मानें तोशादी के फ़ंक्शंस 21 दिसंबर से शुरू हो सकते है, हालाँकि अभी की परिस्थितियों को देखते हुए कुछ बदलाव भी होसकता है. दोनों के परिवार तैयारियों में जुटे हैं और क्योंकि ऋषि कपूर की भी सेहत अब बेहतर है तो इस से अच्छा मौक़ाअब नहीं मिलेगा. ग़ौरतलब है कि आलिया और रणवीर ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं और जल्द ही ये रील लाइफ़ कपल रियल लाइफ़कपल भी बनने वाला है.

बॉयफ़्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन का हॉटेस्ट वर्कआउट (Sushmita Sen’s Intense Workout With Her Boyfriend Rohman Shawl)

44 की उम्र और इतना हॉट अंदाज़. सुष्मिता हमेशा अपनी शर्तों पर ज़िंदगी जीती हैं…

5 होममेड हेयर मास्क से घर पर करें हेयर स्पा (5 Homemade Hair Masks To Do Hair Spa At Home)

घर पर हेयर स्पा करना चाहती हैं, तो घर पर ही होममेड हेयर मास्क बनाकर…

5 अप्रैल रात 9 बजे कोरोना के ख़िलाफ़ प्रकाश पर्व, पीएम मोदी ने मांगे हैं 9 मिनट (#COVID 19: PM Modi Addresses The Nation)

कोरोना से जंग सारी दुनिया लड़ रही है लेकिन भारत के प्रयासों की सराहना who भी कर चुका है. इसी के मद्देनज़रप्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार 3 अप्रैल सुबह 9 बजे राष्ट्र के नाम संदेश में देशवासियों का हौसला बढ़ाया और लॉकडाउन मेंसाथ देने के लिए सबकी तारीफ़ की.  इस संदेश की ख़ास बात यह रही कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की एकजुटता पर ज़ोर दिया, लोगों को निराश ना होकरपॉज़िटिव रहने की प्रेरणा दी, कोरोना की निराशा को हावी ना होने देकर प्रकाश की ओर बढ़ने की सलाह दी.  मोदीजी ने देशवासियों का हौसला बढ़ने के लिए रविवार 5 अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट्स बंद करकेअपनी बाल्कनी या दरवाज़ों  पर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल टॉर्च या फ़्लैश लाइट ऑन करने को कहा. साथ ही उन्होंनेयह भी चेताया कि कोई भी इस दौरान सड़कों, गलियों में उतरकर भीड़ ना जमा करे, क्योंकि कोरोना को हराने का एकमात्ररास्ता सोशल डिस्टन्सिंग ही है. दरअसल प्रधानमंत्री जानते हैं कि लॉकडाउन के दौरान घर में रह रहकर कहीं लोगों के मन में निराशा ना घर कर जाए, इसीलिए उन्होंने एक दिशा में लोगों को सोचने का एक मक़सद और लक्ष्य दे दिया जिससे उनका हौसला बढ़े

© Merisaheli