विराट-अनुष्का के घर होगा बे...

विराट-अनुष्का के घर होगा बेटी का जन्म: जानें इस दावे की वजह (Anushka Sharma And Virat Kohli Are Likely To Be Parents To A Baby Girl, Know Interesting Reason For This Prediction)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्दी ही खुशखबरी देने वाले हैं. इस स्टार कपल के पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार सिर्फ कपल ही नहीं, बल्कि उनके तमाम फैंस भी उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब विराट और अनुष्का के बच्चे का जन्म होगा. 

Anushka Sharma And Virat Kohli


रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का की ड्यू डेट जनवरी में ही है यानी जल्दी ही वो बच्चे को जन्म देने वाली हैं और वह इन दिनों लगातार अपने डॉक्टर से संपर्क में हैं. 

ज्योतिषियों की भविष्यवाणी, नन्हीं परी ही आएगी विरुष्का के घर

Anushka Sharma And Virat Kohli

ऐसे में उनके तमाम फैंस को इस बात का भी इंतज़ार है कि इस कपल के यहां बेटी जन्म लेगी या बेटा. कुछ ज्योतिषियों ने तो इस बारे में भविष्यवाणी भी कर दी है और उनका कहना है कि विराट-अनुष्का के घर नन्हीं परी जन्म लेगी. फेस रीडिंग के हिसाब से भी यही कहा जा रहा है कि अनुष्का को बेटी ही होगी.

बेटी के जन्म के दावों के पीछे ये भी है वजह

Anushka Sharma And Virat Kohli

विरुष्का की पहली संतान बेटी ही होगी, इस दावे के पीछे भी एक और बड़ी ही दिलचस्प वजह है. दरअसल अधिकतर ग्रेट क्रिकेटर्स के घर पहले बेटी का ही जन्म हुआ है. सचिन तेंदुलकर, धोनी, गांगुली से लेकर ब्रायन लारा, रिकी पॉन्टिंग जैसे कई महान क्रिकेटर्स की मिसाल सामने है, जिनके घर सबसे पहले बेटी का जन्म हुआ है. 

सचिन तेंडुलकर

Sachin Tendulkar

सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर का जन्म 1997 में हुआ है.

महेंद्र सिंह धोनी

Mahendra Singh Dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने साल 2015 के वर्ल्ड कप के बाद बेटी को जन्म दिया था उनका नाम जीवा रखा गया है. जीवा के फोटोज और वीडियोज़ अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

हरभजन सिंह

Harbhajan Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह ने गीता बसरा से शादी की है. हरभजन सिंह की पहली संतान भी बेटी है, जिसका नाम इनाया सिंह है.

गौतम गंभीर

Gautam Gambhir

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की भी पहली संतान बेटी है, जिसका नाम आजीन गौतम है.

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

भारतीय टीम के ओपनर बैट्समैन रोहित शर्मा ने स्पोर्ट्स मैनेजर रितिका सजदेह से शादी रचाई है. 2018 में ये कपल भी एक बेटी के पैरेंट बने, जिसका नाम समायरा शर्मा है.

सुरेश रैना

Suresh Raina

सुरेश रैना ने अपने चाइल्डहुड फ्रेंड प्रियंका चौधरी से शादी रचाई थी. 2016 में प्रियंका चौधरी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया रखा है.

रविंद्र जडेजा

Ravindra Jadeja

भारतीय टीम के ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा के घर भी 2017 में पहली संतान के रूप में बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम उन्होंने निध्याना जडेजा रखा है.

अश्विन

Ashwin

भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी अश्विन ने प्रीति नारायण से शादी रचाई है. 2016 में उनके घर भी बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम आध्या जडेजा है.

चेतेश्वर पुजारा

इसके अलावा भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक चेतेश्वर पुजारा के घर भी पहली संतान के रूप में 2018 में बेटी का जन्म हुआ. ये गुड न्यूज पुजारा ने खुद ट्विटर पर शेयर की थी.

कई इंटरनेशनल क्रिकेटर्स की भी पहली संतान बेटी ही

भारतीय ही नहीं, कई इंटरनेशनल क्रिकेटर्स की भी पहली संतान बेटी ही है. डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, ब्रायन लारा, रिकी पॉन्टिंग जैसे महान क्रिकेटर्स भी बेटियों के प्राउड पापा हैं.

बता दें कि विराट और अनुष्का ने अगस्त में 2 से 3 होने की घोषणा की थी. इसी जनवरी में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. फिलहाल अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप वाली अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.